Gurugram Security Officer Arrests : 5 हज़ार की रिश्वत मामले में निजी कंपनी के सिक्योरिटी ऑफिसर दबोचा

63
Gurugram Security Officer Arrests
5 हज़ार की रिश्वत मामले में निजी कंपनी के सिक्योरिटी ऑफिसर दबोचा

India News (इंडिया न्यूज़), Gurugram Security Officer Arrests : प्रदेशभर में भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की गुरुग्राम टीम द्वारा एक निजी कंपनी में कार्यरत सुरक्षा अधिकारी अंकित को 5000 रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है।

Gurugram Security Officer Arrests : शिकायकर्ता को एक केस में मजबूती दिलाने का दिया था लालच

जानकारी देते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और तथ्यों की जांच-पड़ताल करते हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की। शिकायतकर्ता के बेटे पर गुरुग्राम में मामला दर्ज था। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता को प्रलोभन दिया गया कि वह पुलिस अधिकारी से सांठ-गांठ करके दूसरे पक्ष के केस को कमजोर करवा देगा। इसे लेकर आरोपी ने शिकायतकर्ता से 5000 रुपए की रिश्वत की मांग की।

रिश्वत मांगने पर इस नंबर पर शिकायत दर्ज कराएं

इसी मामले में आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत मांगता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें : EC Changed The Protocol Related EVM-VVPAT : सुप्रीम आदेश पर चुनाव आयोग ने बदला ईवीएम-वीवीपैट से जुड़ा प्रोटोकॉल

यह भी पढ़ें : Nephew Murdered With An Axe : कुल्हाड़ी से भांजे की हत्या करने वाला आरोपी मामा गिरफ्तार