Haryana Political Crisis : हरियाणा में सियासी संकट के बीच भाजपा विधायकों के जोड़ तोड़ में लगी

21
Haryana Political Crisis
Mahipal Dhanda

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana Political Crisis : हरियाणा में सियासी संकट के बीच भाजपा विधायकों के जोड़ तोड़ में लगी हुई है। सूत्रों के मुताबिक पानीपत में वीरवार को राज्यमंत्री महिपाल ढांडा के घर पर विधायकों की गुप्त मीटिंग हुई। इसमें जजपा के विधायकों के होने की बात भी कही जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में टोहाना विधायक देवेंद्र बबली, नरवाना से रामनिवास सूरजखेड़ा और जोगीराम सिहाग शामिल हुए। इसके अलावा बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद थे। हालांकि हरियाणा के पंचायत व सहकारिता राज्यमंत्री महिपाल ढांडा ने जजपा विधायकों के साथ गुप्त मीटिंग से इनकार किया है।

Haryana Political Crisis : हमारे पास विधायक कम नहीं हैं

ढांडा ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल का रोड शो था। वह रोड शो खत्म कर हमारे घर लंच करने आए थे। उन्होंने कहा कि हमारे पास विधायक कम नहीं हैं, नायब सैनी की सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। राज्य मंत्री बोले जजपा और कांग्रेस चाहती है कि हम आज ही मुख्यमंत्री बन जाएं लेकिन ऐसा नहीं होता, ये लोग सपने देख रहे हैं। जजपा द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर कहा कि यह इनका खेल है। इस खेल में यह लोग सफल नहीं होंगे। वहीं जजपा विधायकों के संपर्क में होने के सवाल पर ढांडा ने कहा कि हमारा हर किसी के साथ संपर्क होता है। हमारा संपर्क भूपेंद्र हुड्डा और अभय चौटाला के साथ भी है।

यह भी पढ़ें : School Bus Crushes To Year Old Girl : स्कूल बस ने करीब दो वर्षीय बच्ची को कुचला, मौत

यह भी पढ़ें : Haryana Political Crisis : सरकार अल्पमत में, फ्लोर टेस्ट कराएं : दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें : Digvijay Chautala Statement : देवेन्द्र बबली एमसी बनने लायक भी नहीं हमने तो उसे मंत्री बना दिया : दिग्विजय चौटाला