Anil Vij Statement : मैंने कभी नहीं कहा मुझे सीएम बनाओ : अनिल विज

50
Anil Vij Statement
मैंने कभी नहीं कहा मुझे सीएम बनाओ : अनिल विज
  • बोले- हाईकमान जो फैसला करती हैं, वही सही होता है

India News (इंडिया न्यूज), Anil Vij Statement, चंडीगढ़ : कई दलों का कहना है कि हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज सरकार से नाराज चल रहे हैं लेकिन इसी बीच विज ने साफ कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि उन्हें सीएम बनाया जाए। इस कारण से वह कभी नाराज भी नहीं हुए। विज ने पुन: कहा कि हाईकमान जो फैसला करती है, वही सही है। मैं 6 बार विधायक रहा हूं, सबसे सीनियर हूं। जिस संगठन से आया हूं, उसमें बगावत करनी नहीं सिखाई जाती। मैंने कभी किसी भी मंच पर कुछ भी बनने के लिए नहीं कहा।’

उन्हें मालूम नहीं था कि CM कौन होगा

उन्होंने कहा कि साल 2014 में भी जब मनोहर लाल को मुख्यमंत्री बनाया गया, तब भी उन्हें मालूम नहीं था कि मुख्यमंत्री आखिर कौन होगा। हां, इतना मालूम था कि आज मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। जो बताया, सभी ने हाईकमान के आदेश को माना।

मनोहर सरकार के साथ काम करना अच्छा रहा

विज ने कहा कि अगर हम मिलकर लड़ते तो किसी भी हालत में हमारी सरकार नहीं बन सकती थी। साढ़े 9 साल मनोहर लाल के साथ काम करना काफी बेहतर रहा। हरियाणा में 5 वर्ष बाद यानी 2019 में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार न आने पर अनिल विज ने कहा कि इसका जवाब तो मुखिया (मुख्यमंत्री) ही दे सकते हैं। वहीं जननायक जनता पार्टी (JJP) से गठबंधन करना उस समय उचित था।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather : प्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि, मौसम में घुली ठंडक

यह भी पढ़ें : Major Road Accident in Nuh : हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Nitin Gadkari on New Toll System : हाईवे से खत्म हो जाएंगे टोल प्लाजा, नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान