प्रदेश की बड़ी खबरें

Arvind Kejriwal Haryana Road Show LIVE : मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा, तुम किसी को भी तोड़ सकते हो लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते

  • अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफे के बाद पहली बार चुनाव प्रचार करने पहुंचे हरियाणा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal Haryana Road Show LIVE : हरियाणा में इस समय चुनाव माहौल चल रहा है। इसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पहली बार हरियाणा पहुंचे हैं। बता दें कि वे प्रदेश के जिला यमुनानगर के जगाधरी में पहुंचे हैं। इस दौरान जनता के ओर से उनको काफी स्नेह दिया जा रहा है। केजरीवाल जगाधरी से पार्टी प्रत्याशी आदर्श पाल के लिए प्रचार कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal Haryana Road Show LIVE : जगाधरी के झंडा चौक से शुरू हुआ रोड शो

अरविंद केजरीवाल का यह रोड शो जगाधरी के झंडा चौक से शुरू हुआ जोकि इंद्रा कॉलोनी तक जाएगा। इस रोड शो के दौरान लगभग डेढ़ किमी तक की सीएम में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। रास्ते में जगह-जगह आप कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्टेज सजाई गई हैं।समर्थक फूल-मालाएं लेकर उनका स्वागत कर रहे हैं। जैसे ही रोड शो इंद्रा कालोनी में पहुंचेगा वहीं केजरीवाल व पड़ोसी राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जनता को संबोधित करेंगे।

मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा

रोड शो के बाद केजरीवाल कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में कहा “जगाधरी के लोगों को मेरा राम-राम। इन लोगों ने मुझे फर्जी केस में जेल में डाल दिया था। आप लोगों ने देखा होगा मैं 5 महीने जेल में रहा। जेल में उन्होंने मुझे तोड़ने की कोशिश की। मुझे सामान्य मुजरिम को मिलने वाली सुविधाएं भी नहीं दी। उन्होंने कहा मुझे तोड़ना चाहते थे, लेकिन इन्हें यह नहीं पता कि मैं हरियाणा का हूं, मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा है ,तुम किसी को भी तोड़ सकते हो लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते। इन्होंने मेरे साथ जो भी किया हरियाणा का बच्चा-बच्चा उसका बदला लेगा। मुझे जेल भेजा इन्होंने अब हरियाणा वाले इन्हें हरियाणा से बाहर भेजेंगे।

केजरीवाल भी अग्नि परीक्षा देगा

अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं चाहता तो आराम से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ सकता था। 14 साल के वनवास के बाद जब भगवान राम वापिस लौटे तो सीता माता को अग्नि परीक्षा देनी पड़ी थी। इसी तरह के केजरीवाल भी अग्नि परीक्षा देगा। यह लोग मेरे ऊपर आरोप लगाते हैं कि केजरीवाल भ्रष्ट और बेईमान है। मैंने दिल्ली की जनता को कहा कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं। अगर आपको लगता है कि केजरीवाल चोर है तो मुझे वोट मत देना और लगता है कि केजरीवाल ईमानदार है तभी वोट देना। उन्होंने कहा अगर दिल्ली की जनता को लगता है कि अरविंद केजरीवाल ईमानदार है और दिल्ली की जनता जब दोबारा वोट देकर जीत आएगी तभी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा वरना नहीं बैठूंगा। मुझे नहीं लगता कि किसी भी नेता ने आज तक इतनी हिम्मत की है।

हमारे विधायक खरीदने की बहुत कोशिश की

केजरीवाल ने कहा जहां भी जाओ पता चलता है कि लोग इन्हें गांव-गली में नहीं घुसने दे रहे। अब तक हरियाणा में एक पार्टी से नाराज होकर दूसरी पार्टी को वोट देते थे, लेकिन अब एक ईमानदारी पार्टी आई है। जब मैं जेल में था, इन्होंने हमारे विधायक खरीदने की बहुत कोशिश की। इन्होंने दिल्ली से लेकर पंजाब तक की सरकार गिराने की धमकी दी, लेकिन इतनी कट्टर ईमानदार पार्टी है कि हमारा एक भी विधायक नहीं टूटा।

आम आदमी पार्टी के सपोर्ट के बिना नहीं बनेगी

केजरीवाल ने कहा दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल शानदार कर दिए हैं। प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी भी बंद कर दी है, पिछले 10 साल छोड़ो अगर कंवर पाल ने जगाधरी के लिए एक काम भी किया है तो मुझे बता दो। फिर उसे क्यों वोट देते हो। जगाधरी पीतल के बर्तनों का हब होता था, लेकिन भाजपा ने आपको भ्रष्टाचार बेरोजगारी महंगाई और बच्चों को नशा दिया। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी आम आदमी पार्टी के सपोर्ट के बिना नहीं बनेगी। आम आदमी पार्टी कितनी सीट आ रही है मैंने हिसाब लगाया है कि जो भी सरकार बनेगी, आम आदमी पार्टी के सपोर्ट के बिना नहीं बनेगी। पूरे हरियाणा में सबसे पहले सीट जगाधरी से आदर्श पाल ही जीतेंगे।

Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार

Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट

Haryana Assembly Elections: “हरियाणा सरकार सो रही है”: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने किस पर किया कटाक्ष

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat News :सोनीपत जिला के गांव पिपली स्थित राजकीय महाविद्यालय में…

34 mins ago

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

1 hour ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

1 hour ago

Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karimganj Border असम पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीमगंज सीमा पार…

1 hour ago