होम / Election Result : नूंह हिंसा के आरोपी को बड़ा झटका, बिट्टू बजरंगी की जमानत हुई जब्त, जानिए कितने वोट मिले

Election Result : नूंह हिंसा के आरोपी को बड़ा झटका, बिट्टू बजरंगी की जमानत हुई जब्त, जानिए कितने वोट मिले

• LAST UPDATED : October 10, 2024
  • फरीदाबाद-एनआईटी विधानसभा सीट से निर्दलीय लड़ा था चुनाव

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Election Result : हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के आने के बाद कईयों के सपनों को बड़ी ठेस पहुंची है। इसी बीच जानकारी सामने आई कि फरीदाबाद-एनआईटी विधानसभा सीट से नूंह हिंसा के आरोपी और स्वघोषित गौरक्षक राजकुमार उर्फ बिट्टू बजरंगी जो कि निर्दलीय प्रत्याशी थे की जमानत जब्त हो गई है।

फरीदाबाद-एनआईटी सीट से भाजपा के प्रत्याशी सतीश फागना ने को 91992 वोट मिले थे। फागना ने निर्दलीय प्रत्याशी बिट्टू बजरंगी को 91704 वोटों से हराया। इस हिसाब से बिट्टू बजरंगी को मात्र 288 वोट ही मिल पाए हैं इस कारण उनकी जमानत जब्त हो गई है।

Election Result : जानिए कौन है बिट्टू बजरंगी?

वहीं आपको बता दें कि फरीदाबाद र्वतीय कॉलोनी निवासी बिट्टू बजरंगी का असली नाम राजकुमार है जोकि स्वयं को हनुमान का बड़ा भक्त बताता है। इन्हीं कारणों से उन्हें लोग बजरंगी के नाम से पुकारने लगे। गोरक्षा के नाम वे सदैव सक्रिय रहते थे। उसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हैं। बिट्टू बजरंगी ने गोरक्षा बजरंग फोर्स नामक संगठन भी बनाया हुआ है।

Haryana Election Result: हार के बाद पूर्व विधायक का फूटा गुस्सा, रिजल्ट देखकर लड़कियों को मिलने वाली इस सुविधा को किया बंद

Haryana Result : प्रदेश के सांसदों में केवल यह ही बचा सके अपना किला, बाकी…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox