प्रदेश की बड़ी खबरें

Babita Phogat-Vinesh Phogat: बबिता फोगाट ने बताया परिवार में दरार पैदा करने वाला शख्स कौन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Babita Phogat-Vinesh Phogat: हरियाणा विधानसभा के चलते सबसे ज्यादा सियासत इस बात पर गरमाई हुई है कि आखिर कैसे विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल हो गईं। कई बड़े नेता इस बात पर अपनी प्रतिक्रया दे चुके हैं कि विनेश ने जल्दबाजी में फैसला लिया है। इन सब के बाद अब विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने पर बबीता फोगाट ने अपनी पहली प्रतिक्रया दी है । बबिता ने अपनी चचेरी बहन पर तंज कस्ते हुए कहा कि, वैसे तो यह विनेश का अपना निर्णय है। विनेश कुछ भी करें। सबकी अपनी-अपनी सोच है। हर किसी की अपनी विचारधारा है। राजनीति का मैदान हर किसी के लिए खुला हुआ है। कोई भी राजनीति कर सकता है।अब उनके इस बयान के बाद हरियाणा की सियासत गरमा गई है ।आपको बता दें इससे पहले विनेश के चाचा महावीर फोगाट भी विनेश फोगाट को नसीहत दे चुके हैं।

  • गोल्ड मेडल जीतने के थे अच्छे चांस ( बबिता फोगाट )
  • फोगाट परिवार में फूट डालने का काम भूपेंद्र हुड्डा ने किया ?

Haryana Eletion 2024: ‘महिला सुरक्षा मेरे लिए…’ कांग्रेस उम्मीदवार ने किया चौकाने वाला ऐलान

गोल्ड मेडल जीतने के थे अच्छे चांस ( बबिता फोगाट )

बबीता फोगाट ने विनेश को ओलंपिक के जेटेट की उम्मीद देते हुए कहा कि विनेश फोगाट ने जल्दबाजी में फैसला लिया। उनके 2028 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के अच्छे खासे चांस थे। इसके अलावा आपको बता दें बबिता फोगाट को इस बार टिकट नहीं दिया गया इसे लेकर बबिता ने कहा कि टिकट नहीं मिलने की कोई टीस नहीं है। मैं बीजेपी के कमल के फूल के लिए काम करती हूं। मैं मानती हूं की कमल का फूल जिसको भी मिल जाए, हम उनके साथ लगकर काम करेंगे। मेहनत करेंगे और कमल के फूल को खिलाएंगे। उन्होंने बीजेपी की सरहाना करते हुए कहा कि मैं आज के जोश को देखकर कह सकती हूं कि हम चरखी दादरी विधानसभा सीट जीतने वाले हैं।

Big Accident In Panipat : नेशनल हाईवे पर पंजाब रोडवेज की वॉल्वो बस खड़े ट्राले से टकराई, 16 सवारी घायल

फोगाट परिवार में फूट डालने का काम भूपेंद्र हुड्डा ने किया ?

अपने इस बयान में बबिता फोगाट ने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि वो फोगाट परिवार में फूट डालने में कामयाब रहे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा की जनता उनको सबक सिखाएगी, वो सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। इसके अलावा बबिता ने कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कांग्रेस की नीति फूट डालो, राज करो की है। कांग्रेस के नेता हमेशा से ऐसा करते आए हैं। कांग्रेस ने देश तोड़ने से लेकर परिवार तोड़ने का काम किया है। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवार और देश को जोड़ने का काम करते हैं। बीजेपी ‘सबका साथ, सबका विकास’ करती है।

Junior Warrant Officer Ravinder Gahlyan : यूक्रेन में फंसे भारतीय विद्यार्थियों को सुरक्षित भारत पहुंचाने वाले एयरफोर्स ऑफिसर का राजकीय सम्मान के साथ किया अंतिम संस्कार

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

2 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

3 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

3 hours ago