होम / Sonipat Road Accident : बाइक सवार मां-बेटे की मौत, पिता और दूसरा पुत्र गंभीर

Sonipat Road Accident : बाइक सवार मां-बेटे की मौत, पिता और दूसरा पुत्र गंभीर

• LAST UPDATED : March 19, 2024
  • ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करते समय हादसा

India News (इंडिया न्यूज़), Sonipat Road Accident, चंडीगढ़ : सोनीपत में आज एक हादसे ने परिवार में मातम पैदा कर दिया। जी हां, यहां सोनीपत में गोहाना-जींद रोड पर मिट्टी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में एक बाइक आ गई जिसमें बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता घायल हो गए। जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगाें की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं घायलों को उपचार के लिए खानपुर कलां महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसा ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करते समय हुआ।

जानकारी के अनुसार गोहाना का महमूदपुर गांव निवासी प्रवेश अपनी पत्नी प्रोमिला (25) व 2 बेटों के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इस दौरान जब गोहाना-जींद रोड पर खंदराई मोड़ के पास वह मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक कर रहे थे, तभी ट्रैक्टर चालक ने एकदम से ट्रैक्टर को मोड़ दिया। इस कारण बाइक सीधे ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गई। इस ट्राली का पहिया पत्नी प्रोमिला व बेटे दक्ष (5) के ऊपर से गुजर गया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रवेश व उनका बेटा (1) पूरव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों की हालत देखते हुए उपचार के लिए खानपुर कला महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

यह भी पढ़ें : Massive Fire in Rewari : आग से 10 झुग्गियां जलकर राख

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election Date Schedule 2024 : हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox