होम / Karnal Lok Sabha BJP Candidate Manohar Lal : भाजपा सरकार ने ज्ञान (GYAN) को केन्द्रित कर किया काम : मनोहर

Karnal Lok Sabha BJP Candidate Manohar Lal : भाजपा सरकार ने ज्ञान (GYAN) को केन्द्रित कर किया काम : मनोहर

• LAST UPDATED : April 19, 2024
  • जाति के आधार पर वोट देने की परंपरा का विरोध करें युवा : मनोहर
  • सांसद संजय भाटिया और विधायक विज के कार्यों और आपसी समन्वय की भी की तारीफ

India News (इंडिया न्यूज), Karnal Lok Sabha BJP Candidate Manohar Lal : भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में किसी जाति या वर्ग विशेष के लिए नहीं बल्कि गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी को केन्द्रित कर कल्याण कार्य कर रही है और आगे भी जनकल्याण की यह यात्रा जारी रखने के लिए नरेंद्र मोदी को वोट देकर केंद्र में भाजपा की सरकार बनाएं। यह बात करनाल लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोहर लाल ने औद्योगिक नगरी पानीपत में गोहाना रोड के नजदीक परशुराम धर्मशाला और शहर के बीच वीर भवन चौक स्थित महर्षि वाल्मीकि धर्मशाला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

Karnal Lok Sabha BJP Candidate Manohar Lal : प्रमोद विज और सांसद संजय भाटिया की तारीफ की

इस दौरान उन्होंने पूर्व की सरकारों की कार्यशैली का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार और अपराध का बोलबाला होता था। संबोधन में प्रत्याशी मनोहर लाल ने विधायक प्रमोद विज और सांसद संजय भाटिया के आपसी समन्वय की भी तारीफ की। जनसभा के संयोजक एवं पानीपत शहर विधायक प्रमोद विज ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को स्मृति चिन्ह के रूप में रामलला की तस्वीर भेंट की।

साढ़े 9 साल के कार्यकाल में पूरे मन से काम किया

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पानीपत उत्तर भारत में व्यापार का बहुत बड़ा केंद्र है जिसका प्रदेश के साथ-साथ देश की अर्थव्यस्था में महत्वपूर्ण योगदान है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रदेश के मुखिया के रूप में साढ़े 9 साल के कार्यकाल में उन्होंने पूरे मन से काम किया। इससे पहले किसान, मजदूर, महिला और आम इंसान की सुध लेने वाला कोई नहीं था। भाजपा सरकार में गलत काम करने की कोई हिम्मत नहीं करता। भाजपा ने अपने कार्यकाल में भयमुक्त शासन देकर मंथली और हफ्ते मांगने की परम्परा को समाप्त किया है।

जाति की बात करने वाले का विरोध करें जागरूक युवा

भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कहा की आज का नौजवान जागृत हुआ है लेकिन पुरानी पीढ़ी के लोग आज भी जाति की वकालत करते हैं चाहे उस जाति का व्यक्ति गलत ही क्यों न हो। उन्होंने युवा वर्ग को सलाह देते हुए कहा हालांकि बुजुर्ग की बात में वजन होता है, लेकिन यदि वही बुजुर्ग जाति के आधार पर वोट देने को कहे तो जागरूक युवा इसका विरोध करें|

भाजपा सरकार ने ज्ञान (GYAN) को केन्द्रित कर किया काम : मनोहर

मनोहर लाल ने केंद्र और प्रदेश सरकार की अनेक योजनाओं के बारे बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने ज्ञान (GYAN) शब्द को नए ढंग से परिभाषित कर गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी को केंद्र में रख कल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं जिनका लाभ भी समाज को मिल रहा है। उन्होंने भाजपा की योजनाओं स्टैंड अप, स्टार्टअप, स्वनिधि, लखपति दीदी और ड्रोन दीदी आदि के बारे में भी बताया।

हमेशा बना रहेगा जनता से अपनापन : मनोहर

मनोहर लाल ने कहा कि शासन व्यवस्था में हर 5 साल बाद लाइसेंस रिन्यू होता है और यह काम जनता अपने वोट के माध्यम से करती है। जनता के लिए वह उनके अपने मनोहर लाल हैं और यह अपनापन हमेशा बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने जनता से मोदी सरकार को 400 से अधिक सीटें दिलाने की अपील की।

मनोहर के नेतृत्व में बदला पानीपत शहर : प्रमोद विज

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि ईमानदार, कर्मयोगी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मार्गदर्शन में ही पानीपत शहर में फायर स्टेशन, गोहाना रोड, असंध रोड, सनोली रोड के चौड़ीकरण, रेलवे अंडरपास के सुधार, स्कूल, अस्पताल सहित अन्य परियोजनाओं पर काम चल रहे हैं जिनसे शहर की सूरत बदल गई है। उन्होंने पानीपत की जनता की ओर से आश्वस्त करते हुए कहा की उन्हें देश में लोकसभा चुनाव परिणाम में जीत के मतांतर में 1 नम्बर पर लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि मेहनत मजदूरी करने वाले परिवारों के प्रतिभावान बच्चों को उच्च पदों पर नौकरी देने वाले मनोहर लाल ने राज्य के हर बच्चे को अपना समझा है। सिद्धांतों पर चलने वाले मनोहर जैसे संत व्यक्तित्व को सबसे बड़ी जीत दिलाकर हम समाज की भलाई में हमारा बहुत बड़ा योगदान दे सकते हैं। जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने कहा की मनोहर लाल के कार्यों से कार्यकर्ता के साथ-साथ आम जनता भी गर्व महसूस करती है। जनसभा का मंच संचालन तरुण गांधी ने किया।

ये रहे मौजूद

जनसभा में भाजपा नेता विनोद छोक्कर, जिला प्रभारी उमेश शर्मा, गजेन्द्र सलूजा, पूर्व मेयर अवनीत कौर, कृष्ण छोक्कर, रोशन लाल माहला, राजेश भारद्वाज, नीरजा सिंगला, हरीश कटारिया, विजय सहगल, वीरेंद्र तनेजा सहित पूर्व पार्षद मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : HSEB Unfair Means Case : 24 व 25 अप्रैल को शिक्षा बोर्ड मुख्यालय पर होगी यूएमसी केसों की सुनवाई

यह भी पढ़ें : Registered Voters in Haryana : प्रदेश में रजिस्टर्ड मतदाताओं का आंकड़ा 2 करोड़ के पास

यह भी पढ़ें : Farmers Rail Roko Protest Day 3 : किसानों ने आज भी किया शंभू रेलवे ट्रैक जाम, 40 ट्रेनें रद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox