Anil Vij’s Reaction On Election Results : भाजपा तीसरी बार बनाने जा रही है सरकार : अनिल विज

33
Anil Vij's Reaction On Election Results
भाजपा तीसरी बार बनाने जा रही है सरकार : अनिल विज
  • कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति और भाजपा करती है सच बताने की राजनीति
  • आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया : अनिल विज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Reaction On Election Results : लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीसरी बार भाजपा की फिर से सरकार बनाने जा रही है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है क्योंकि दो बार जो सरकार रह जाती है उनकी बहुत सी कमियां जनता के बीच होती है लेकिन भाजपा की ऐसी कोई भी कमियां नहीं रही और इसीलिए तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। विज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

400 पार कहे या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या

भाजपा की अपेक्षा से कम सीट आने पर कांग्रेसियों ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा जिसके बाद अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह 400 पार कहे या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना भाजपा ने चुनाव जीता है और बात जीत और हार की होती है। वह अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए क्या कहते हैं कैसे करते हैं इससे कांग्रेस को क्या लेना, क्या मतलब।

Anil Vij’s Reaction On Election Results : जनता का फैसला सर्वोपरि

कांग्रेस ने जो झूठ फैलाया है क्या कांग्रेस को वह नहीं नजर आता। कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है जबकि भाजपा सच बताने की राजनीति करती है और जनता को सच बताया है जिसके बाद जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मौका दिया है। वहीं, एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता की अदालत है और जनता का फैसला सर्वोपरि होता है इसमें कोई किंतु परंतु नहीं होता और इस फैसला को मानना चाहिए।

आप को मिली नाममात्र सीटें

आम आदमी पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में नाममात्र सीटें मिली जिसको लेकर अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी तो बिल्कुल खत्म हो गई है इसका तो नाम भी नहीं लेना चाहिए क्योंकि आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया है।

यह भी पढ़ें : Narendra Modi ने दिया Prime Minister पद से इस्तीफा, 8 जून को तीसरी बार ले सकते हैं शपथ

यह भी पढ़ें : Gurudev Shri Shri Ravi Shankar : पर्यावरण संरक्षण के लिए हमें क्या करना चाहिए : गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर