होम / Brahmin Sabha News : ब्राह्मण समाज की अनदेखी का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा : रामरतन शर्मा 

Brahmin Sabha News : ब्राह्मण समाज की अनदेखी का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा : रामरतन शर्मा 

• LAST UPDATED : April 20, 2024
India News (इंडिया न्यूज), Brahmin Sabha News : ब्राह्मण समाज की अनदेखी का खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा। वहीं अगर कांग्रेस ने ब्राह्मण समाज को करनाल लोकसभा से टिकट नहीं दिया तो उसे परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। यह चेतावनी ब्राह्मण सभा के जिला प्रधान रामरतन शर्मा ने शनिवार को स्काईलार्क में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए देते हुए बताया कि ब्राह्मण समाज ने करीब दो माह पहले मीडिया के माध्यम से दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा व कांग्रेस से करनाल लोकसभा से किसी ब्राह्मण को टिकट देने की मांग की थी। भाजपा ने तो गैर ब्राह्मण उम्मीदवार घोषित कर दिया कांग्रेस ने अभी उम्मीदवार घोषित नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अभी समय है कि वह ब्राह्मण समाज के गणमान्य व्यक्ति को टिकट दें।

ब्राह्मण समाज की अनदेखी की

उन्होंने ब्राह्मण समाज की अनदेखी करते हुए भाजपा ने पूर्व सीएम मनोहर लाल को करनाल लोकसभा से टिकट दिया है और ब्राह्मण समाज की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि करनाल लोकसभा सीट से ज्यादातर बार ब्राह्मण समाज का व्यक्ति ही जीतता रहा है और इसलिए इस सीट पर ब्राह्मण समाज का हक बनता है। ब्राह्मण समाज ही एक ऐसा समाज है जोकि सर्व समाज को अपने साथ लेकर चलता है। वहीं रामरतन शर्मा ने कांग्रेस द्वारा भी टिकट न दिए जाने के सवाल पर कहा कि अगले कुछ दिनों में ही पानीपत जिला का ब्राह्मण समाज हजारों की संख्या में एकत्रित होकर आगे की रणनीति तय करेगा कि उसने अपना करनाल लोकसभा से अलग से उम्मीदवार उतारना है या क्या करना है। रामरतन ने कहा कि इसका फैसला समाज द्वारा सामूहिक रूप से लिया जाएगा।

ब्राह्मण समाज अब अपनी अनदेखी सहन नहीं करेगा

उन्होंने पूर्व सीएम मनोहर लाल के सवाल पर कहा कि खट्टर साहब को अपनी लोकप्रियता पर इतना ही घमंड है तो उनको रोहतक लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहिए था। शर्मा ने कहा कि वे किसी समाज का विरोध नहीं कर रहे है और वे तो सिर्फ ब्राह्मण समाज के हकों की आवाज को उठाने का काम कर रहे है। सभा के प्रवक्ता राजेश कौशिक एडवोकेट ने कहा कि भाजपा ने करीब साढ़े 9 साल के कार्यकाल में ब्राह्मण समाज की अनदेखी करने का काम किया है लेकिन ब्राह्मण समाज अब अपनी अनदेखी सहन नहीं करेगा। इस अवसर पर डीके पंडित एडवोकेट, अजय शर्मा, रामनिवास परढाना, बलराज कारद, नीरज शर्मा व जयकुंवार शर्मा, बलवान शर्मा, नरेश, रोहित कौशिक, सिलक राम, नीरज शर्मा, अंकित शर्मा व डॉ. अजय शर्मा आदि मौजूद रहे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox