Bride Death In Faridabad : शादी वाले दिन ही सड़क हादसे में दुल्हन की दर्दनाक मौत

64
Bride Death In Faridabad
Bride Death In Faridabad : शादी वाले दिन ही सड़क हादसे में दुल्हन की दर्दनाक मौत
  • एक ही झटके में दो परिवारों की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं
India News (इंडिया न्यूज), Bride Death In Faridabad : फरीदाबाद में एक दुल्हन की डोली उठने से पहले ही अर्थी उठ गई। इस घटना से एक ही झटके में दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई। जानकारी मुताबिक फरीदाबाद के विनय नगर सोमवार को एक दुल्हन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। आज के ही दिन दुल्हन की शादी थी। इस हादसे में मृतका दुल्हन के दो भाइयों सहित एक सहेली गंभीर रूप से घायल हो गई, उपचार के लिए  दिल्ली के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

Bride Death In Faridabad : अंकिता की आज शादी थी

मामले जानकारी देते हुए मृतक अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार ने बताया कि अंकिता की आज शादी थी। अंकिता, सुमंकित, उसका चचेरा भाई निशांत कुमार और उसकी सहेली अंकिता की चाची के घर विनय नगर से शादी से पहले हिंदू रीति रिवाज के तहत होने वाली पूजा पाठ करने के लिए जा रहे थे, तभी अचानक से सेक्टर -37 बाईपास रोड पर खड़े ट्रक में उनकी कार टकरा गई। हादसे में कार सवार चारों घायल हो गए, जिसमें अंकित को काफी गंभीर चोट आईं।

अंकिता की उपचार के दौरान मौत

इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन अंकिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। बाकी सभी घायलों को दिल्ली के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है, जहां सभी उपचाराधीन हैं। अंकिता अपने माता-पिता के साथ मोल्डबंद में रहती थी। अंकिता एक मुथूट फाइनेंस कंपनी में काम करती थी वह लोग मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले हैं।  अंकिता के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस द्वारा उन्हें सौंप दिया गया है।