होम / Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक जख्मी

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक जख्मी

• LAST UPDATED : September 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के बीच तब हड़कंप मच गया जब हरियाणा की कालका सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर गोलियों की बौछार हुई। दरअसल, यह मामला रायपुर रानी का है। यहाँ से जब कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी का काफिला गुजर रहा था तभी उनके काफिले पर गोली चली। आपको बता दें यह घटना रायपुर रानी के भरौली गांव की है। इस घटना के दौरान उनके काफिले में शामिल गोल्डी खेड़ी को गोली लगी जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। गोल्डी खेड़ी को इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया।

  • इस नेता ने घटना की दी जानकारी
  • इस काम के लिए निकले थे प्रदीप चौधरी

Haryana Election 2024: हरियाणा में हमारे बिना नहीं बनेगी सरकार, चुनाव के दौरान केजरीवाल ने भरी हुंकार

इस नेता ने घटना की दी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कांग्रेस ने कालका सीट से प्रदीप चौधरी को उम्मीदवार खोषित किया है। और वो इसी सीट से विधायक भी रह चुके हैं। पार्टी ने एक बार फिर उन्हीं पर भरोसा जताते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है। आपको बता दें, इस सीट पर उनके खिलाफ बीजेपी ने शक्ति रानी शर्मा को टिकट दिया है।वहीं विजेंद्र शर्मा ने प्रदीप चौधरी के समर्थन में उतरते हुए मीडिया से बातचीत में कहा कि जब यह घटना हुई तब वहां प्रदीप चौधरी मौजूद थे।

उनकी गाड़ी आगे की तरफ थी और काफिले की जिस गाड़ी पर गोली चली वो पीछे की तरफ थी। उन्होंने बताया कि जब हम आगे थे और तभी पता चला कि गोल्डी पर फायरिंग हुई है। विजेंद्र शर्मा ने कहा कि उस दौरान तीन राउंड फायरिंग हुई और वहां मौजूद लोगों ने भी बताया कि घटना को अजनाम देने के लिए मोटर साइकिल पर हमलावर आए थे।

Kalka Jan Ashirwad Rally : सीएम नायब सैनी ने कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के लिए की मतदान की अपील

इस काम के लिए निकले थे प्रदीप चौधरी

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदीप चौधरी प्रचार में लगे हुए हैं। ऐसे में वो जगह जगह जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। आपको बता दें प्रदीप चौधरी अपने काफिले के साथ रायपुर रानी इलाके में एक क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा दी थी। उन्होंने लिखा था कि , “आज कालका विधानसभा के रायपुररानी क्षेत्र स्थित मानकटबरा गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ फीता काटकर किया। इस अवसर पर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा गया कि खेल न केवल शारीरिक विकास के लिए आवश्यक है, बल्कि यह युवाओं में अनुशासन, टीम भावना और संघर्ष करने की प्रेरणा भी पैदा करता है। इसके अलावा उन्होंने इस पोस्ट में लोगों से अपील की कि वो हमें वोट दें, बस इसी पोस्ट का फायदा उठाते हुए आरोपी काफिले तक पहुंचा और हमला करने का प्रयास भी किया।

Panipat Crime News : मकान से 30 लाख रुपए कैश व लाखों रुपए के गहने चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox