Complaint Filed Against PM Modi : हिसार सिटी थाना में पीएम मोदी के खिलाफ दी शिकायत 

57
Complaint Filed Against PM Modi
Complaint Filed Against PM Modi : हिसार सिटी थाना में पीएम मोदी के खिलाफ दी शिकायत 
  • हिंदू-मुस्लिम समाज में नफरत फैलाकर लोगों को भड़काने का आरोप

India News (इंडिया न्यूज), Complaint Filed Against PM Modi : हरियाणा के हिसार सिटी थाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत देकर एफआईआर की मांग की गई। बताया जा रहा है कि हिसार के रहने वाले प्रशांत व अन्य की तरफ से पीएम मोदी पर समाज में नफरत फैलाने के आरोप लगाए गए है। वहीं सूत्रों के मुताबिक सिटी थाना पुलिस ने पीएम के खिलाफ शिकायत स्वीकार कर ली है।

Complaint Filed Against PM Modi : स्पीच हिंदू-मुस्लिम समाज में नफरत फैलाकर लोगों को भड़काने वाली थी

जानकारी मुताबिक़ शिकायतकर्ता प्रशांत का कहना है कि हम कुछ लोग हिसार के ऑटो मार्केट के पास बने जिंदल पार्क में बैठे थे। तभी हमारे पास मोबाइल फोन में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच सुनी। पीएम राजस्थान के बांसवाडा में किसी रैली में भाषण दे रहे थे। उनकी स्पीच सुनकर हम सभी हैरान हो गए क्योंकि उनकी स्पीच हिंदू-मुस्लिम समाज में नफरत फैलाकर लोगों को भड़काने वाली थी। नेरंद्र मोदी ने समुदाय विशेष के प्रति वैमनस्य फैलाने की बात की है।

ये लिखा है शिकायत में

प्रधानमंत्री के खिलाफ शिकायत देने वाले शिकायतकर्ता ने शिकायत पत्र में लिखा है कि पीएम भाषण में बोल रहे थे कि इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बाटेंगे, जिनके ज्यादा बच्चे है उनको बांटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे, क्या अपनी मेहनत की कमाई को घुसपैठियों को दिया जाएगा, उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था संपत्ति का पहला अधिकार मुसलमानों का है।

भाषण का लिंक भी पुलिस को मुहैया करवाया

शिकायत में सोशल मीडिया पर प्रसारित प्रधानमंत्री के भाषण का लिंक भी पुलिस को मुहैया करवाया गया है। शिकायत में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने पूरी तरह हेड स्पीच दी है जिसमें देया के नागिरकों में नफरत फैलाने के लिए मुसलमानों को सीधे तौर पर टारगेट करके उन्हें घुसपैठिया, ज्यादा बच्चे पैदा करने वाला आदि कहा गया है।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024 : भाजपा लोकसभा उम्मीदवारों में सोशल मीडिया को कैश करने में मनोहर लाल, नवीन जिंदल और अशोक तंवर सबसे आगे

यह भी पढ़ें : Farmers Train Roko Movement : अंबाला में किसानों के रेलवे ट्रैक बाधित किए जाने का पड़ रहा काफी असर