प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Congress Candidate: ‘तुझे वोट दिया…तूने पर्ची पर साइन’, बीच सभा में किसने उधेड़ दीं Congress की धज्जियां ?

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Congress Candidate: हरियाणा में लगातार गुस्साई जनता कांग्रेस के प्रतियाशियों का विरोध कर रही है। पहले नीरज शर्मा को फरीदाबाद में महिलाओं ने घेरा। नीरज शर्मा को घेरने की वजह ये थी कि उनके इलाके में पानी की कमी हो रही थी । अब उनके बाद हरियाणा में हिसार जिले की बरवाला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास घोडेला को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा।

दरअसल, घोड़ेला अपने हलके के जुगलान गांव में सभा को संबोधित करने गए थे। इस दौरान जैसे ही उन्होंने बोलना शुरू किया एक व्यक्ति उनके नजदीक पहुंच गया और कहा कि, ‘पिछली बार तुझे वोट दिए, तू हमारी वजह से जीता, मगर जीतने के बाद तूने नौकरी के लिए पर्ची पर साइन नहीं किए’। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । बिल्कुल इसी तरह नीरज शर्मा का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था । जिसमे महिलाएं कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध करती हुई दिखाई दे रही थीं ।

  • जमकर हुई नारेबाजी
  • कांग्रेस और बीजेपी में तगड़ा मुकाबला

Murder in Kurukshetra : युवक को सरेआम चाकू व सुए से गोदकर उतारा मौत के घाट

जमकर हुई नारेबाजी

उस व्यक्ति के अपनी बात रखने के बाद सभा में जमकर नारे बाजी हुई, गरमा-गरमी का माहौल बन गया। घोडेला के साथ आए उनके समर्थक भी नारेबाजी करने लगे। दोनो तरफ से काफी देर तक नारे बाजी चली। इसके बाद जब माहौल शांत हुआ तो घोड़ेला अपनी बात कहकर गांव से रवाना हो गए। या यूं कहें कि बचकर निकल गए। जिस व्यक्ति ने घोड़ेला का विरोध किया उस व्यक्ति का नाम राजकुमार जागलान बताया जा रहा है ।

आपको बता दें जिस व्यक्ति ने घोड़ेला का विरोध किया उसका कहना था पिछली बार जब रामनिवास घोड़ेला ने बरवाला सीट से चुनाव लड़ा तो उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए थे। उस समय पूरे गांव ने उन्हें एकतरफा वोट दिए थे और वो जीत भी गए थे लेकिन जीतने के बाद घोड़ेला ने अपने असली रंग दिखाए और गांव की तरफ देखा तक नहीं।राजकुमार ने घोड़ेला पर आरोप लगाते हुए कहा कि घोड़ेला ने विधायक रहते हुए अपने सिर्फ 5-6 समर्थकों का काम किया, बाकि किसी का कोई काम नहीं करवाया। उन्होंने वहां की जनता को केवल निराशा के सिवा कुछ नहीं दिया है।

CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”

कांग्रेस और बीजेपी में तगड़ा मुकाबला

सूत्रों के मुताबिक ये सीट आजतक बीजेपी नहीं जीत पाई। लेकिन घोड़ेला की इन हरकतों के कारण कहा जा सकता है कि उन्हें इस बार चुनाव में बड़ा नुकसान होने वाला है । आपको बता दें , बरवाला सीट पर इस बार मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में है। और यह मुकाबला देखने काबिल होगा। बरवाला ऐसी सीट है जहां BJP आज तक जीत हासिल नहीं कर पाई। इतिहास बदलने के लिए भाजपा इस बार नई रणनीति के साथ मैदान में उतरी है। इसके लिए पार्टी ने नलवा से पिछले दो चुनाव जीत चुके रणबीर गंगवा को इस बार बरवाला सीट से उतारा है। इनेलो ने इस सीट से समाजसेवी संजना सातरोड को टिकट दिया है।

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Shakti Rani Sharma: ‘कालका के मतदाता कांग्रेस विधायक से नाराज’, आखिर ऐसा क्यों बोलीं शक्ति रानी शर्मा?

Shakti Rani Sharma: 'कालका के मतदाता कांग्रेस विधायक से नाराज', आखिर ऐसा क्यों बोलीं शक्ति…

4 mins ago

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के बीच बबली ने किसानों से मांगी माफी, धक्का मुक्की का था मामला

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के बीच बबली ने किसानों से मांगी माफी, धक्का मुक्की…

23 mins ago

Robbery: काले जादू का खौफ दिखाया, महिला के साथ दिया ऐसे वारदात को अंजाम, जानें पूरा मामला

Robbery: काले जादू का खौफ दिखाया, महिला के साथ दिया ऐसे वारदात को अंजाम, जानें…

30 mins ago

Haryanvi Returns From Indonesia : युवक इंडोनेशिया में बनाए गए थे बंधक, सकुशल पहुंचे अपने प्रदेश

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupinder Singh Hooda : इंडोनेशिया में गए युवकों को वहां…

34 mins ago

Rahul Gandhi: सुबह-सुबह करनाल पहुंचे नेता राहुल गांधी, अमेरिका दौरे में एक युवक से किए वादे को निभाया

Rahul Gandhi: सुबह-सुबह करनाल पहुंचे नेता राहुल गांधी, अमेरिका दौरे में एक युवक से किए…

46 mins ago