Dead Body Found Packed In A Bag : पंचकुला के रायपुर रानी कस्बा में एक कट्‌टे में पैक लाश मिली

59
Storm Effects in Sonipat
तेज तूफान-बारिश से टीन की चादर महिला पर गिरी, मौत
India News (इंडिया न्यूज़), Dead Body Found Packed In A Bag : पंचकुला के रायपुर रानी कस्बा में नेताजी स्टेडियम के साथ लगते गोहर में झाड़ियों में एक कट्‌टे में पैक लाश मिली। यहां पर सुबह की सैर कर रहे राहगीरों ने शव को देखा और इस बारे पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही एसीपी सुरेंद्र कुमार, क्राइम टीम, डिटेक्टिव स्टाफ, सीआईए स्टाफ की टीमे मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जायज़ा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल पंचकुला भेज दिया।

Dead Body Found Packed In A Bag : मृतक के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई

शव की पहचान रविंदर उर्फ नौना निवासी मानकटबरा के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने शव को कट्‌टे से बाहर निकाला तो पता चला कि मृतक के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई और उसकी टांगों को बेल्ट से बांध कर कट्टे में डाला गया। सिर और चेहरे पर काफी घाव है। पुलिस ने कच्चे रास्ते पर जहां तक खून के निशान जा रहे थे, वहां तक जांच पड़ताल की।

कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया

खून के निशान एक घर पर जाकर समाप्त हो गए, जिसके बाद पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। घर से पुलिस को कुछ संदिग्ध वस्तुएं भी मिली है। पुलिस मामले की हर स्तर पर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल पंचकुला भेज दिया है।