Fatehabad Road Accident : कारों की भिड़ंत में 2 सगे भाइयों की मौत

47
Fatehabad Road Accident
कारों की भिड़ंत में 2 सगे भाइयों की मौत

India News (इंडिया न्यूज़), Fatehabad Road Accident, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला फतेहाबाद के हिसार रोड पर एक सड़क हादसा हो गया जिसने दो सगे भाइयों की जान ले ली। बता दें कि गोशाला के पास जांडली माइनर पुल पर सेंट्रो और स्विफ्ट कार की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार कुलेरी निवासी छोटूराम सहारण (53) की तबीयत खराब थी, जिस कारण उसका बड़ा भाई अमर सिंह सहारण (55) स्विफ्ट कार से भूना आ रहा था। स्विफ्ट कार को कुलेरी निवासी दारा सिंह चला रहा था। गोशाला के पास जांडली माइनर के पुल पर सामने से आ रही सेंट्रो कार से उनकी कार टकरा गई। जिस कारण एक बड़ा हादसा हो गया। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो रोड पर भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल भिजवाया।

हादसे के बाद सेंट्रों चालकर फरार

हादसे के दौरान सेंट्रो कार का अगला टायर निकलकर दूर जा गिरा था और हादसे के बाद सेंट्रो सवार मौके से तुरंत फरार हो गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने अमर सिंह और छोटूराम को तो मृत घोषित कर दिया। वहीं कार चालक दारा सिंह, ईश्वर सिंह तथा कपूर सिंह की हालत गंभीर होने के कारण अग्रोहा रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Live Updates : किसानों और केंद्र में बातचीत आज, वार्ता बेनतीजा निकली तो बिगड़ सकते हैं हालात!

यह भी पढ़ें : Farmers Protest : हरियाणा के 15 जिलों में धारा-144 लगाई

यह भी पढ़ें : Farmers Protest New Update : हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर पहुंचना शुरू हुए किसान, पटियाला और लुधियाना मार्ग बंद