Road Accident in Nuh : दुर्घटना में मां-बेटा और भतीजी की मौत, शादी की खुशियां पलभर में मातम में बदलीं

52
Road Accident in Nuh
दुर्घटना में मां-बेटा और भतीजी की मौत, शादी की खुशियां पलभर में मातम में बदलीं
  • तेज रफ्तार थार गाड़ी ने बाइक को लिया अपनी चपेट में

India News (इंडिया न्यूज़), Road Accident in Nuh : हरियाणा में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही है और ये दुर्घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रहीं। एक ऐसी ही नूंह में भी बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां पुन्हाना-जुरहेडा रोड पर थार गाड़ी की टक्कर से मां-बेटा और भतीजी की अकाल मौके हो गई। इन लोगों के घर पर ही शादी समारोह भी था लेेकिन खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं।

Road Accident in Nuh : ये हुए हादसे का शिकार

जानकारी के मुताबिक मुबीना पत्नी अलीजान (35), फरदीन पुत्र अलीजान (17) निवासी लहरवाड़ी और रोनिशा (4) पुत्री रासिद निवासी बिलग राजस्थान बाइक पर सवार हो गांव बिलग जा रहे थे। अभी वे तीनों डूडोली गांव की सीमा पर पहुंचे ही थे कि इसी दौरान जुरहेडा की ओर से एकदम से तेज रफ्तार थार गाड़ी ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया।

हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में मां-बेटा और एक भतीजी हैं। आपको जानकारी दे दें कि मुबीना के देवर की बारात जानी थी, लेकिन तीनों की मौत की सूचना जैसे ही घर पर मिली तो शादी की सभी खुशियां मातम में बदल गईं। वहीं पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें : Honeytrap Case In Panipat : युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर, अश्लील वीडियो बना, वायरल करने की धमकी 

यह भी पढ़ें : Weather Update : पहाड़ों पर पहुंचने जा रहा है नया वेस्टर्न डिस्टरबेंस