Kartikeya Sharma on Parsuram Jayanti : करनाल मेें समारोह को लेकर तैयारियां जोरों पर : कार्तिकेय शर्मा

33
Kartikeya Sharma on Parsuram Jayanti
करनाल मेें समारोह को लेकर तैयारियां जोरों पर : कार्तिकेय शर्मा
  • समारोह का निमंत्रण देने के लिए सांसद कार्तिकेय शर्मा कर चुके कई जिलों का दौरा

India News (इंडिया न्यूज़), Kartikeya Sharma on Parsuram Jayanti : भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर 5 मई यानि कल रविवार को करनाल में होने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव समारोह को सफल बनाने के लिए सांसद कार्तिकेय शर्मा ने समाज के सभी वर्गों के लोगों को निमंत्रण देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

तैयारियों के तहत कार्तिकेय शर्मा लोगों को महासम्मेलन में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने के लिए अब तक जींद, रोहतक, झज्जर, पलवल, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, यमुनानगर, हिसार, सिरसा, फरीदाबाद, करनाल, गुरुग्राम, भिवानी और चरखी दादरी जिलों का दौरा किया।

आम लोगों की मांगों को पूरा करवाने को लेकर प्रतिबद्ध

कार्तिकेय शर्मा ने सभी वर्गों के लोगों से अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने का आग्रह करते हुए कहा कि हम सभी को कार्यक्रम के भव्य आयोजन के लिए हरसंभव प्रयास करने की आवश्यकता है। यह समाज और राज्य की बेहतरी के लिए सभी वर्गों को एकजुट करने का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कि अपने पिता के पदचिन्हों पर आगे बढ़ते हुए मैं आम लोगों की मांगों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। इस तरह का सम्मेलन समुदाय के लोगों को अपने मुद्दों को संबोधित करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

सम्मेलन में हर वर्ग होगा शामिल

सम्मलेन में समुदाय से आने वाले अधिकांश नेता शामिल होंगे। उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा जिनका प्रदेश की राजनीति बड़ा कद व हर वर्ग में स्वीकार्यता है और सांसद कार्तिकेय शर्मा महासम्मेलन की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। कार्यक्रम को लेकर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम में सिर्फ ब्राह्मण समाज ही नहीं बल्कि समाज के हर वर्ग के लोग शामिल होंगे।

कार्तिकेय शर्मा के प्रयासों की सराहना

गौरतलब है कि 11 दिसंबर, 2022 को सत्तारूढ़ भाजपा और समुदाय के लोगों द्वारा आयोजित ब्राह्मण महाकुंभ एक बड़ी सफलता के साथ पूरे देश में चर्चा का विषय बना रहा। सभी ने इसे सफल बनाने के लिए कार्तिकेय शर्मा की भूमिका और प्रयासों की सराहना की, क्योंकि उन्होंने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में जनता के बीच भ्रमण के दौरान उन्हें हर वर्ग के लोगों से अपार समर्थन और स्नेह मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : Former CM Manohar Lal : मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं से किया संवाद

यह भी पढ़ें : Weather Update : पहाड़ों पर पहुंचने जा रहा है नया वेस्टर्न डिस्टरबेंस