Car Fire in Panipat : कार में आग से जिंदा जला चालक, कंकाल ही बरामद

40
Car Fire in Panipat
कार में आग से जिंदा जला चालक, कंकाल ही बरामद हुआ

India News (इंडिया न्यूज़), Car Fire in Panipat : कार में आग लगने से चालक की जिंदा जलने से मौत की घटनाएं अब आम होती जा रही है। बीते दिनों जहां पानीपत के एक हैंडलूम व्यापारी की भी यूपी के बिजनौर में जिंदा जलने से मौत हो गई थी वहीं अब फिर पानीपत में एक चालक कार में जिंदा ही जल गया।

पानीपत में NH44 पर घटित हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार पानीपत शहर में NH44 (जीटी रोड) पर गुरुवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। जी हां, ऐलिवेटेड फ्लाईओवर पर एक चलती मारुति सेलेरियो में अचानक आग लग गई और पलभर में ही कार पूरी तरह से आग की लपटों से घिर गई जिस कारण इस आग में ड्राइवर जिंदा ही जल गया।

लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस में दी वहीं सूचना मिलने पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और कार में लगी आग को काबू पाने में करीब 40 मिनट का समय लगा लेकिन तब तक कार चालक जिंदा जल चुका था।

पलभर में ही कार आग की लपटों से घिरी

राहगीरों का कहना है कि कार में आग इतनी तेजी से फैली थी कि इसमें सवार युवक बाहर ही नहीं निकल पाया। उन्होंने यह भी बताया कि जब कार में आग लगी तो कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे डिवाइडर से टकराकर पलट गई। फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान में जुटी है।

यह भी पढ़ें : Car Fire in UP : पानीपत का कारोबारी कार में जिंदा जला

यह भी पढ़ें : Mussoorie Accident News : 500 मीटर खाई में गिरी कार, हरियाणा के तीन दोस्तों की मौत 

यह भी पढ़ें : Car Accident in Uttarakhand : लैंसडाउन में हरियाणा के पर्यटकों की कार हादसे का शिकार, बच्ची की मौत