Mussoorie Accident News : 500 मीटर खाई में गिरी कार, हरियाणा के तीन दोस्तों की मौत

77
Mussoorie Accident News
500 मीटर खाई में गिरी कार, हरियाणा के तीन दोस्तों की मौत

India News (इंडिया न्यूज), Mussoorie Accident News : उत्तराखंड में आए दिन हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी कल ही रोहतक से उत्तराखंड गया एक परिवार वहां हादसे का शिकार हो गया। उनकी कार खाई में गिर गई थी जिस कारण एक तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई थी, वहीं अब एक और हादसा यहां हुआ है जिसमें हरियाणा के ही 3 दोस्तों की जान चली गई है।

ये हुए हादसे का शिकार

जी हां, यहां मसूरी में घूमने निकले गन्नौर क्षेत्र के 3 लोगों की कार हाथी पांव रोड के पास निकट 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें तीनों लोगों की अकाल मौत हो गई। हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनमें विकास त्यागी (45) गांव बड़ी, राजपाल (50) गांव शाहपुर तगा व ओमप्रकाश उर्फ बबलू (40) प्रधानावास मोहल्ला, बादशाही निवासी शामिल हैं।

शव स्थानीय पुलिस को सौंपे

हादसे की जैस ही सूचना मिली तो SDRF की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और एक शव को कार से बाहर निकाला, जबकि दो शव कार से बाहर बरामद हुए। इसके बाद टीम ने तीनों शव स्थानीय पुलिस को सौंप दिए। जैसे ही हरियाणा में उनके परिजनों को सूचना मिली तो तीनों के घरों में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें : Car Accident in Uttarakhand : लैंसडाउन में हरियाणा के पर्यटकों की कार हादसे का शिकार, बच्ची की मौत

यह भी पढ़ें : Major Road Accident in Sonipat : 2 मासूम बच्चों सहित 4 बने अकाल मौत का ग्रास

यह भी पढ़ें : 4000 Year Old Skeleton Was Found In Haryana : राखीगढ़ी गांव में मिला 4000 साल पुराना यह कंकाल, सिर्फ एग्रीकल्चर नहीं पुरातन कल्चर के लिए भी जाना जाता है हरियाणा