ED Raid in Hisar : व्यापारी व इनेलो नेता के घर ईडी की छापे मारी

14
ED Raid in Hisar
व्यापारी व इनेलो नेता के घर ईडी की छापे मारी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), ED Raid in Hisar : हरियाणा में लगातार दूसरे दिन ईडी की रेड अलग-अलग नेताओं और व्यापारियों पर जारी रही। इस कड़ी में हिसार में ED ने सुबह 7 बजे ही इनेलो वरिष्ठ नेता राम भगत गुप्ता के ग्रीन पार्क स्थित घर और उनके बेटे संजय गुप्ता के ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम पर रेड की।

जी हां, हिसार के महिंद्र के मालिक पर ईडी का छापा मारा गया है।  इस मामले में जांच चल रही है। हरियाणा में आज दूसरे दिन ईडी की रेड के दौरान ही ईडी द्वारा रामभगत गुप्ता के ग्रीन पार्क और उनके बेटे संजय गुप्टा के शोरुम में छापामारे की गई है।

ED Raid in Hisar : रेड के दौरान सभी के फोन लिए गए कब्जे में

बताया जा रहा है टीम एक साथ सुबह ग्रीन पार्क और आटो मार्किट शोरुम में पहुंची और यहा ईडी आते ही सबके फोन कब्जे में लेकर अपनी कार्यवाही शुरु कर दी है। सुत्रो के अनुसार जीएसटी के मामले में ईडी रैड मारी हैफिलहाल टीम की छानबीन जारी है। उल्लेखनीय है कि जीएसटी वैट चोरी के मामले में चंडीगड और दिल्ली से आई ईडी की टीम छापे मारी कर रही है।

हरियाणा के कई जिलो में ईडी ने रैडी की थी और आज दूसरे दिन रैड की गई है। आपको बता दे कि इनेलो नेता सजय गुप्ता के आटो मार्किट स्थित शोरुम के मालिक से बदमाशो ने गोलिया चला कर पांच करोड रुपये की फिरौती मांगी थी।

यह भी पढ़ें : Punjab Haryana HC on Shambhu Border : एक सप्ताह में शंभू बॉर्डर खोले हरियाणा सरकार

यह भी पढ़ें : Deepender Hooda on Terrorism : सरकार आतंकवाद को उसी भाषा में जवाब दे : दीपेन्द्र हुड्डा