होम / EC Suspended BAO Of Agriculture Department : चुनाव आयोग ने सख्त रुख अपनाते हुए चुनाव ड्यूटी में कोताही बरतने पर कृषि विभाग के बीएओ को किया सस्पेंड

EC Suspended BAO Of Agriculture Department : चुनाव आयोग ने सख्त रुख अपनाते हुए चुनाव ड्यूटी में कोताही बरतने पर कृषि विभाग के बीएओ को किया सस्पेंड

• LAST UPDATED : May 23, 2024
  • फ्लाइंग स्क्वायड की ड्यूटी के दौरान शराब पीए हुए पाए जाने पर हुई कार्रवाई
  • ड्यूटी में कौताही बरतने पर पुलिस विभाग के एक ईएएसआई के खिलाफ भी कार्रवाई करने के लिए लिखा

India News (इंडिया न्यूज), EC Suspended BAO Of Agriculture Department : लोकसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी में कौताही करने पर सख्त कार्रवाई हो सकती है। चुनाव आयोग ने इस पर सख्त रुख अपनाते हुए गुरुवार को कृषि विभाग के एक बीएओ को सस्पेंड कर दिया है। वहीं पुलिस विभाग के एक ईएएसआई के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है।

EC Suspended BAO Of Agriculture Department : बीएओ शराब पीए हुए पाया गया

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी डॉ. शालीन ने बताया कि फ्लाइंग स्क्वायड टीम में ड्यूटी दे रहे कृषि विभाग के बीएओ पंकज कुमार को शराब पीए हुए पाया गया था। इस पर उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा गया था। कृषि विभाग के निदेशक ने बीएओ पंकज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश जारी किए हैं। वहीं पुलिस विभाग के एक ईएएसआई के खिलाफ भी कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है।

किसी तरह की कोई कौताही न बरतें कर्मचारी

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. शालीन ने कहा कि चुनाव के दौरान अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। आगामी 25 मई को अम्बाला लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं, वहीं 4 जून को मतगणना होनी है। अत: इस कार्य में लगे सभी कर्मचारी व अधिकारी तत्परता से अपनी ड्यूटी का निर्वहन करें। किसी तरह की कोई कौताही न बरतें। अन्यथा ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न करवाना हम सभी का प्राथमिक लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें : End Of Campaigning : आज शाम 5 बजे थम जाएगा प्रचार

यह भी पढ़ें : Heat Wave Advisory Haryana : प्रदेश में गर्मी को लेकर एडवाइजरी जारी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox