प्रदेश की बड़ी खबरें

Former CM In Karnal : कांग्रेसी उम्मीदवार के मैदान में आने का इंतजार : मनोहर लाल

  • भाजपा का करनाल में चुनाव प्रचार तेज

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज), Former CM In Karnal : करनाल लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है और वह करनाल लोकसभा में प्रत्येक क्लस्टर में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान मनोहर लाल करनाल लोकसभा की प्रत्येक विधानसभा में कार्यक्रम कर रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोग उनके कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं, उस हिसाब से पहले ही अनुमान हो गया है कि वह करनाल लोकसभा से भारी मतों से जीत हासिल करने वाले हैं।

करनाल जिले की असंध विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा में पहुंचे पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि उन्हें कांग्रेसी उम्मीदवार के मैदान में आने का इंतजार है। बिना विरोधी के अभी चुनाव में कोई मजा नहीं आ रहा। जब कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित करेगी तो उसके बाद ही चुनाव की लड़ाई का असली मजा आएगा और वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द अपने प्रत्याशी घोषित करें।

भाजपा के समय में महंगाई दर पहले से ज्यादा घटी

पूर्व सीएम ने महंगाई के आंकड़ों को लेकर राहुल गांधी के बयान का जवाब दिया और कहा कि जल्द ही वे आंकड़े के साथ कांग्रेस राज में हुई महंगाई की जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में महंगाई दर ज्यादा थी जबकि भारतीय जनता पार्टी के समय में महंगाई दर पहले से ज्यादा घटी है और आने वाले साल में और भी ज्यादा घटेगी।

मनोहर लाल ने असंध क्लस्टर में की चुनावी जनसभा

लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल ने असंध क्लस्टर में चुनावी जनसभा की। मनोहर लाल ने कहा दस हजार कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर चुके हैं और आगामी 3 दिनों तक असंध क्लस्टर में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव के चलते गांव-गांव जाकर लोगों से मिलजुल रहे हैं। हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के चलते लोग उनकाे काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते एक बार फिर से वह भारतीय जनता पार्टी को सत्ता के रूप में देखना चाहते हैं।

भाजपा ने प्रत्येक वर्ग को योजनाओं का लाभ दिया

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक वर्ग को योजनाओं का लाभ दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने ऐसी ऐसी योजनाएं शुरू की हैं कि कांग्रेस पार्टी तो उनके बारे में सोच भी नहीं सकती। चाहे वह सफाई अभियान के तहत स्वच्छ भारत अभियान हो या फिर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान हो। उन्होंने पुन: कहा कि आने वाले समय में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

यह भी पढ़ें : CM in Nirmal Kutia Karnal : सीएम ने निर्मल कुटिया में पहुंचकर की लंगर सेवा

यह भी पढ़ें : Gurugram School Fire : स्कूल में लगी भीषण आग, बड़ा हादसा टला

यह भी पढ़ें : Haryana School Bus Accident : प्राइवेट एसोसिशन बोली- हरियाणा में शराब बंद कर दो

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

10 mins ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

42 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

11 hours ago