होम / Haryana Election Result: हार के बाद पूर्व विधायक का फूटा गुस्सा, रिजल्ट देखकर लड़कियों को मिलने वाली इस सुविधा को किया बंद

Haryana Election Result: हार के बाद पूर्व विधायक का फूटा गुस्सा, रिजल्ट देखकर लड़कियों को मिलने वाली इस सुविधा को किया बंद

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद हरियाणा की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। हारे हुए विधायक बीजेपी के खिलाफ साजिशे रच रहे हैं। वहीं बीजेपी दूसरी तरफ अपने शपथ समारोह की तैयारियों में लगी हुई है। दरअसल इसी बीच हरियाणा में रोहतक की महम सीट से चुनाव हारने वाले पूर्व MLA बलराज कुंडू ने गुस्से में आकर लड़कियों के लिए मुफ्त बस सेवा बंद कर दी है। इस दौरान हरियाणा जनसेवक पार्टी के नेता कुंडू ने कहा कि नए MLA अब से बसें चलाएं।

  • हार के बाद तिलमिलाए कुंडू
  • स्कूल-कॉलेज जाने वाली लड़कियों को दी थी बस सुविधा

CM Nayab Saini News : हरियाणा में शपथ लेंगे नायब सैनी, जानिए किस दिन होगा पद ग्रहण समारोह

हार के बाद तिलमिलाए कुंडू

हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद हारे हुए MLA बौखला गए हैं। ऐसे में जनसेवक पार्टी के नेता कुंडू ने हार के बाद समर्थकों की मीटिंग बुलाई थी। जिस मीटिंग में कुंडू ने इलाके के वोटरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया गया। इस दौरान उनका कहना था कि कुंडू ने मुफ्त बसें चलाईं, इसके बावजूद उन्हें हरवा दिया गया। वहीं कुंडू का कहना है कि समर्थकों का गुस्सा था कि लड़कियों को स्कूल-कॉलेज और यूनिवर्सिटी ले जाने वाली फ्री बसें बंद की जाएं। लोगों ने उनकी समाज सेवा का गलत नतीजा दिया है। इसलिए सभी 18 बसें बंद कर दी गई हैं।

Haryana Result : प्रदेश के सांसदों में केवल यह ही बचा सके अपना किला, बाकी…

स्कूल-कॉलेज जाने वाली लड़कियों को दी थी बस सुविधा

दरअसल, बलराज कुंडू महम विधानसभा क्षेत्र के गांवों से महम और रोहतक के स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों तक बेटियों को लाने और ले जाने के लिए 18 बसें बंद कर दी हैं। आपको बता दें बलराज कुंडू ने 2017-18 में लड़कियों के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू की थी। शुरू में 8 बसें चलाई थी और बाद में लगातार बसों की संख्या बढ़ाकर इसे 18 कर दिया गया था। इन बसों से लगभग 40-42 गांवों की लड़कियां स्कूल-कॉलेज और यूनिर्सिटी का सफर तय करती थी। जिससे लड़कियों को भी सुविधा मिली हुई थी और परिवार पर कोई आर्थिक बोझ भी नहीं पड़ता था।

वहीं सुरक्षित स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने पहुंच पाती और वापस घर लौट पाती। लेकिन केवल एक चुनाव हारने के बाद कुंडू ने गुस्से में आकर यह फैसला लिया और महिलाओं को यह सुविधा देनी बंद कर दीबलराज कुंडू महम विधानसभा क्षेत्र के गांवों से महम और रोहतक के स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों तक बेटियों को लाने और ले जाने के लिए 18 बसें बंद कर दी हैं।

Haryana New Cabinet : मंत्रिमंडल में अबकी बार कई नए चेहरों को मिलेगा मौका, महिला चेहरों में ये तगड़ी दावेदार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox