Obscene Act By School Head : सरकारी स्कूल मुखिया ने महिला अभिभावक के साथ की अश्लील हरकत

54
Obscene Act By School Head
सरकारी स्कूल मुखिया ने महिला अभिभावक के साथ की अश्लील हरकत
  • पीड़िता अपने बच्चे का दाखिला कराने गई थी गांव के सरकारी स्कूल में
  • पुलिस ने महिला की शिकायत पर स्कूल मुखिया के खिलाफ दर्ज किया मामला
India News (इंडिया न्यूज), Obscene Act By School Head :  जुलाना थाना क्षेत्र के गांव में राजकीय मिडल स्कूल में बच्चे का दाखिला कराने आई अभिभावक महिला के साथ स्कूल मुखिया द्वारा अश्लील हरकत की गई। बाकायदा महिला को अश्लील मैसेज तक भेजे गए। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने स्कूल मुखिया के खिलाफ अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Obscene Act By School Head : मुखिया ने बातों में लगा कर उसका मोबाइल नंबर ले लिया

जुलाना थाना इलाका गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही है। वह अपने बेटे का दाखिला करवाने के सिलसिले में गांव स्थित सरकारी मिडल स्कूल में गत 29 अप्रैल को गई थी। स्कूल मुखिया ने बातों में लगा कर उसका मोबाइल नंबर ले लिया। दस्तावेजों में कमी को दूर कर बच्चे का दाखिला कराने में सहयोग की बात कही। आरोपित ने एकांत पाकर कमरे में उसके साथ अश्लील हरकत की। लोकलाज के भय से वह स्कूल से घर चली आई। जिसके बारे में उसने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया।

व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज तथा अश्लील सामग्री भेजनी शुरू कर दी

जिसके बाद स्कूल के मुख्यिा ने उसके फोन व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज तथा अश्लील सामग्री भेजनी शुरू कर दी। जब उसने विरोध जताया तो आरोपित ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित स्कूल मुखिया के खिलाफ अश्लील  हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर, जुलाना के खंड शिक्षा अधिकारी प्रदीप दहिया ने बताया कि फिलहाल मामला उनके संज्ञान में नही आया है। किसी महिला ने स्कूल मुखिया के खिलाफ शिक्षा विभाग को शिकायत नहीं दी है। फिर भी वे अपने स्तर पर मामले की जांच कर इसकी जानकारी जुटाएंगे।