PM Modi Ambala Rally : हरियाणा यानी हिम्मत, हरियाणा यानी हौसला, तभी तो हरियाणा धाकड़ : मोदी

63
PM Modi Ambala Rally
हरियाणा यानी हिम्मत, हरियाणा यानी हौसला, तभी तो हरियाणा धाकड़ : मोदी
  • अंबाला शहर के पुलिस लाइन ग्राऊंड में प्रधानमंत्री मोदी ने किया संबोधित

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Ambala Rally : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर बाद अंबाला शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड में पहुंचे। जैसे ही पीएम मोदी का पंडाल में आगमन हुआ तो पूरा वातावरण मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा। बता दें कि पीएम अंबाला छावनी के एयरफोर्स स्टेशन पर आए, जहां से वे सड़क मार्ग से रैली स्थल तक पहुंचे।

इस दौरान मंच पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी का प्रदेश के पूर्व सीएम मनोहर लाल, राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, पूर्व मंत्री अनिल विज, मंत्री असीम गोयल, कंवरपाल गुर्जर, अंबाला प्रत्याशी बंतो कटारिया ने भव्य स्वागत किया।

PM Modi Ambala Rally : मोदी ने भारत माता की जय के साथ अपना भाषण शुरू किया

मंच से देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत माता की जय के साथ अपना भाषण शुरू किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अंबाला की धरा से पूरे हरियाणावासियों को राम-राम भी की। उन्होंने कहा कि हरियाणा यानी हिम्मत, हरियाणा यानी हौसला, तभी तो हरियाणा धाकड़ है। मोदी ने कहा कि मैंने कई वर्षों तक हरियाणा की रोटी खाई है।

पीएम ने कहा कि हरियाणा सत्य की धरती है लेकिन इस धरा पर कांग्रेस ने झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि साथियों मोदी विकसित भारत का संकल्प लेकर ही निकला है। ऐसे में हरियाणा का ऊपर बहुत अधिकार मेरे है, क्योंकि मेरी इस यात्रा में हरियाणा के भी संस्कार हैं।

कांग्रेस किसानों के नाम पर कर रही राजनीति

वहीं पीएम ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लोग किसानों के नाम पर लगातार राजनीति करने में लगे हुए हैं। 10 साल में 20 करोड़ रुपए का MSP में हमने किसानों से अनाज खरीदा। यानी 3 गुना अनाज किसानों से खरीदा गया है।

पहले तो पैसा मिलने में भी कई माह लगते थे। अब पैसा किसान के नाम पर सीधे बैंक खाते में जमा हो जाता है। पर कांग्रेस ने गन्ना किसानों को हमेशा सिर्फ धोखा ही दिया है। इतना ही नहीं पीएम ने कहा कि चार चरण के मतदान में INDIA गठबंधन के सभी चारों खाने चित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini Karnal Visit : करनाल के व्यापारियों ने दिया समर्थन : नायब सैनी