होम / Haryana Gangster Encounter : गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शार्प शूटर अजय उर्फ गोली का एनकाउंटर

Haryana Gangster Encounter : गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शार्प शूटर अजय उर्फ गोली का एनकाउंटर

• LAST UPDATED : May 17, 2024
  • हरियाणा के जिला रोहतक का रहने वाला है शार्प शूटर

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Gangster Encounter : हरियाणा में आज गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शार्प शूटर के मारे जाने की सूचना सामने आई है। जी हां, नामी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शार्प शूटर अजय उर्फ गोली का दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर कर दिया। गुरुवार देर रात को शूटर और दिल्ली पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें उसे गोलियां लगीं। उसके ऊपर मर्डर के अलावा कई अन्य आपराधिक केस दर्ज थे। अजय रोहतक के गांव रिटौली का रहने वाला था।

मालूम रहे कि यह वहीं शार्प शूटर है जिसने सोनीपत के मुरथल के पास ढाबे पर दिनदहाड़े शराब ठेकेदार की हत्या कर दी थी। उसके बाद से ही आरोपी लगातार फरार था। उसके बाद से ही फरार था जिस कारण हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के अलावा दिल्ली पुलिस की टीमें भी अजय की तलाश अभियान में जुटी हुई थी।

Haryana Gangster Encounter : दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई

दिल्ली पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि विदेश में बैठकर गैंग चला रहे हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग का शूटर अजय बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आएगा। स्पेशल सेल ने गुरुवार रात करीब उसे एक होंडासिटी गाड़ी में देखा जिस पर पुलिस ने उसे रुकने और सरेंडर करने को कहा लेकिन उसने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिस पर पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। इसी कार्रवाई में अजय को गोलियां लगीं।

पिस्टल और कारतूस मिले

आरोपी के पास 2 पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। 6 माह पहले जमानत पर जेल से छुटने के बाद उसने फिर से कई वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैलाई हुई थी। आपको ये भी बता दें कि आरोपी अजय ने 6 मई को दिल्ली के तिलक नगर एरिया में फ्यूजन कार शोरूम के बाहर फिरौती को लेकर ही अंधाधुंध फायरिंग की थी।

यह भी पढ़ें : Haryana Liquor Policy : हरियाणा में शराब होगी महंगी, 12 जून से कीमतें होगी लागू

यह भी पढ़ें : Heat Wave Alert : हरियाणा सहित इन राज्यों में लू का अलर्ट

यह भी पढ़ें : Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox