Haryana School Bus Accident : रेवाड़ी में आज सभी प्राइवेट स्कूल बंद

116
Haryana School Bus Accident
रेवाड़ी में आज सभी प्राइवेट स्कूल बंद
  • हादसे को लेकर एसोसिएशन ने लिया फैसला

 India News (इंडिया न्यूज), Haryana School Bus Accident  : महेंद्रगढ़ के उन्हानी में कल हुए सड़क हादसे ने काफी जानी नुकसान किया है। इस हादसे के कारण 2 सगे भाईयों सहित कई बच्चों की जान गई है जिस पर देश के पीएम ने भी गहरा शोक जताया है। वहीं प्रदेश के स्कूल संगठनों ने भी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। एसोसिएशन ने घोषणा की है कि इस बड़े शोक में रेवाड़ी के स्कूलों को आज 1 दिन के लिए बंद रखा जाएगा।

प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन रेवाड़ी सहित अन्य संगठनों ने संदेश जारी किए थे। इसमें कहा कि पड़ोसी जिले महेंद्रगढ़ में हुए हादसे के मद्देनजर शोक व्यक्त करते हुए जिला के विद्यालयों का भी 1 दिन का अवकाश रहेगा। सभी साथी प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा लिए गए फैसले की एकजुटता से अनुपालन करना सुनिश्चित करें।

Haryana School Bus Accident : प्रदेश के सीएम भी एक्शन मोड में

वहीं हादसे को लेकर सीएम नायब सैनी (Nayab Saini) एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इसी को देखते हुए सीएम ने कनीना स्कूल बस हादसे की पूरी जानकारी ली और डिप्टी कमिश्नर (महेंद्रगढ़) से फोन पर बात कर यह आदेश दिए कि घायलों के इलाज के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएं।

प्रशासन पूरी मुस्तैदी से कार्य करे

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी उपायुक्त को निर्देश देते हुए कहा कि इस पूरी दुर्घटना के लिए जो भी ज़िम्मेदार है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री ने स्थानीय प्रशासन को भी पूरी मुस्तैदी से काम करने के दिशा-निर्देश दिए। सीएम ने यह भी कहा कि मुझे रिपोर्ट दें कि राज्य के अवकाश के दिन स्कूल प्रशासन ने तय नियमों का पालन क्यों नहीं किया। जिस किसी की भी लापरवाही से यह हादसा हुआ है उसे किसी भी सूरत में बख़्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें : Haryana School bus Accident : हरियाणा में भयानक हादसा, स्कूल बस पलटने से कई बच्चों की मौत

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024 : मतदाता घर बैठे डाउनलोड कर सकते हैं फोटोयुक्त डिजिटल वोटर कार्ड