होम / Sarpanch Association Against BJP : हरियाणा की सरपंच एसोसिएशन ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, इंडिया गठबंधन का किया समर्थन

Sarpanch Association Against BJP : हरियाणा की सरपंच एसोसिएशन ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, इंडिया गठबंधन का किया समर्थन

• LAST UPDATED : April 22, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Sarpanch Association Against BJP : प्रदेश की सरपंच एसोसिएशन ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को करनाल में आयोजित हुई बैठक में उन्होंने इंडिया गठबंधन का समर्थन किया।सरपंच एसोसिएशन ने यह ऐलान किया कि वे भाजपा के खिलाफ लोकतांत्रिक तरीके से उत्पीड़न करेंगे और उनके उम्मीदवारों को गांवों में प्रवेश नहीं देंगे।

Sarpanch Association Against BJP : पंचायतों के अधिकारों को समाप्त करने का आरोप

उल्लेखनीय है कि बैठक की अध्यक्षता हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रणवीर समैण ने की। उनके साथ हरियाणा के कई सरपंचों और ब्लाक प्रधान भी मौजूद थे। इस मौके पर सरपंचों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाते हुए सरकार पर पंचायतों के अधिकारों को समाप्त करने का आरोप लगाया।

भाजपा ने लाठीचार्ज करके उन्हें दबाने का काम किया

सरपंचों का आरोप है कि भाजपा ने लाठीचार्ज करके उन्हें दबाने का काम किया है। समैण और अन्य सरपंचों ने बताया कि सरकार ने हर वर्ग की मांग को दबाने का काम किया है। उनका कहना है कि पंचायतों के अधिकारों को छीना गया है, जिससे गांव में विकास कार्य नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि अब चुनावों में भाजपा और जेजेपी को सबक सिखाने का समय आ चुका है।

भाजपा के उम्मीदवारों को गांव में नहीं घुसने देंगे

सरपंच एसोसिएशन ने यह भी ऐलान किया कि वे लोकसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवारों का विरोध करेंगे और उन्हें गांव में नहीं घुसने देंगे। जेजेपी की सहायता भी खत्म हो चुकी है, इसलिए अब सरपंच गांवों में जाकर लोगों को सरकार की गलत नीतियों के बारे में जागरूक करेंगे। आगामी दिनों में सरपंच एसोसिएशन करनाल में बड़ी रैली आयोजित करेगी और लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन का समर्थन करेगी।

यह भी पढ़ें : Registered Voters in Haryana : प्रदेश में रजिस्टर्ड मतदाताओं का आंकड़ा 2 करोड़ के पास

यह भी पढ़ें : INLD Candidate Secont List : इनेलो ने इन 3 सीटों से प्रत्याशी किए घोषित

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox