Jind Crime News : दो बेटियों को जहर दे खुद भी गटका, मां और एक बेटी की मौत

80
Jind Crime News :
दो बेटियों को जहर दे खुद भी गटका, मां और एक बेटी की मौत
  • एक बेटी की हालत गंभीर, अस्पताल में उपचाराधीन

India News (इंडिया न्यूज), Jind Crime News : जींद हाउसिंग बोर्ड में संदिग्ध परिस्थितियों के चलते मां ने अपनी दो बेटियों को जहर दे दिया और बाद में खुद भी सेवन कर लिया। जिसमें मां व एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अंजू (35) के पति सुरेंद्र की 2 वर्ष पहले मौत हो गई थी। अंजू अपनी बेटी राधिका (12) और बेटी तमन्ना (16) के साथ हाउसिंग बोर्ड में रह रही थी। संदिग्ध परिस्थितियों में अंजू ने स्वयं तथा अपनी दोनों बेटियों राधिका और तमन्ना को जहर दे दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई।

Jind Crime News : शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे

इस पर तुरंत आसपास के लोगों द्वारा तीनों काे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान अंजू तथा राधिका की मौत हो गई। जबकि तमन्ना की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने अंजू तथा राधिका के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी शीशराम ने बताया कि अंजू ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में जीने की इच्छा न होने की बात कही थी। इस बयान के बाद अंजू की मौत हो गई। पुलिस ने मां व बेटी के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। जबकि तमन्ना उपचाराधीन है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Jind Crime News : दो बेटियों को जहर दे खुद भी गटका, मां और एक बेटी की मौत