Deepender Singh Hooda : 90 में से 1 सीट पर भी जजपा की जमानत नहीं बचेगी : दीपेंद्र हुड्डा

50
Deepender Singh Hooda
90 में से 1 सीट पर भी जजपा की जमानत नहीं बचेगी : दीपेंद्र हुड्डा

India News (इंडिया न्यूज), Deepender Singh Hooda, चंडीगढ़ : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सेक्टर 3 के सामुदायिक केंद्र में गढ़ी-सांपला-किलोई हलके की बूथ कमेटियों की बैठक ली कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बूथ कमेटी सदस्यों को आज से ही युद्ध स्तर पर चुनावी तैयारियों में जुटने और वोट पड़ने तक अपना बूथ संभालने का निर्देश दिया।

हरियाणा में अब बदलाव का माहौल

दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रत्येक बूथ कमेटी से हर बूथ में पिछले बार पड़े वोट से 100 वोट बढ़ाने के लिए काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने करवट ले ली है, प्रदेश में बदलाव का माहौल है। उन्होंने गठबंधन सरकार को चुनौती देते हुए ऐलान किया कि इस बार 90 में से 1 सीट पर भी जजपा की जमानत नहीं बचेगी। लोग भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में और उदयभान की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाना चाहते हैं। हम पूरी ताकत से लड़ेंगे और पूरे हरियाणा में जीतेंगे।

ये भी पढ़ें

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व सांसद शादीलाल बतरा, विधायक बीबी बतरा, विधायक शकुंतला खटक, पूर्व विधायक संत कुमार, कुलदीप नंबरदार, प्रो. वीरेंद्र, बलराम दांगी, जयदीप धनखड़, सुखिन्दर हुड्डा, बिट्टू हुड्डा, बिल्लू हुड्डा, रविंदर हुड्डा, सोनू बुधवार, एससी सेल के जिलाध्यक्ष बलवान रंगा, जिला पार्षद मांगे राम, पंडित राजबहादुर, रामकरण अत्री, निर्मला बलहारा, जिला पार्षद नीलम, जिला पार्षद सुषमा, सतीश भांडु, मनोज बागड़ी, राजबीर समानिया, पार्षद मनोज, पूर्व प्रधान कृष्ण हुड्डा, ओमप्रकाश, जिला पार्षद, ब्लॉक समिति के सदस्यगण, सरपंच व पूर्व सरपंच समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Selja on Intoxication : नशे की समस्या विकराल, खानापूर्ति करती सरकार : कुमारी सैलजा

यह भी पढ़ें : CM Manohar Lal Stopped In Ambala : सीएम काफिला अचानक सुल्तानपुर चौक पर रूका, चाय की चुस्कियां ले जाना हाल-चाल

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Updates : सर्दी कई वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ रही, जनजीवन अस्त-व्यस्त