प्रदेश की बड़ी खबरें

Looteri Dulhan : शादी के 15 दिन बाद ही नव‌विवाहिता जेवरात लेकर फरार, मामला दर्ज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Looteri Dulhan : शादी के 15 दिन बाद ही नव विवाहिता अपनी ससुराल से हजारों रुपए के जेवरात व कपड़े इत्यादि लेकर रफू चक्कर हो गई। विवाहिता की सास ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। गांव कचरौली निवासी सुनीता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके दो बेटे और एक बेटी है।

Looteri Dulhan : बेटे 60 हजार रुपए की राशि देकर सूरज के साथ बिहार भेज दिया

बड़ा बेटा मोनू फर्नीचर का काम करता है। कुछ दिन पूर्व मेरे बेटे के दोस्त विशाल ने नूरवाला निवासी एक युवक सूरज से मेरे बेटे की मुलाकात करवाई और कहा कि सूरज की शादी बिहार में हुई है और वह अपनी साली से तेरी शादी करवा सकता है। जिसको लेकर सूरज ने मेरे बेटे को कहा शादी का सारा खर्चा आप लोगों को ही करना पड़ेगा। जिसमें करीब 60 हजार रुपए का खर्च आएगा। मेरे बेटे मोनू ने सारी बात हमें घर पर बताई। जिसके बाद हमने बात को आगे बढाना शुरू कर दिया और गत 27 मई को उन्होंने अपने बेटे मोनू को 60 हजार रुपए की राशि देकर सूरज के साथ बिहार भेज दिया।

एक बार 30 हजार और फिर 10 हजार और मांगे

जहां जाने के बाद सूरज का कुछ दिनों के बाद फोन आया कि 30 हजार रुपए और भेज दो कोर्ट मैरिज करवानी पड़ेगी। हमने 30 हजार रुपए और भिजवा दिए। उसके बाद सूरज ने कहा कि 10 हजार रुपए और भेजने पड़ेंगे, क्योंकि गाड़ी किराए पर करके लानी है। हमने उसे 10 हजार रुपए और भिजवा दिए। उसके बाद 15 जून को मेरे बेटे की वहीं शादी करवा दी गई और मोनू 15 जून को अपनी पत्नी प्रियंका के साथ गांव कचरौली में आ गया।

उसके बाद प्रियंका उनके घर में 3 जुलाई तक रही। और 3 जुलाई को जब मेरा पति कार्य पर गया हुआ था और मेरा बेटा मोनू ऊपर चौबारे पर किसी काम से गया हुआ था तो प्रियंका नीचे से अचानक ही दोपहर के करीब 12 बजे हमें चकमा देकर बिना बताए घर से कहीं चली गई है।

प्रियंका गहने व कपड़े इत्यादि भी लेकर फरार हो गई

जाते समय प्रियंका पूरे गहने व कपड़े इत्यादि भी लेकर फरार हो गई। इसके बाद हमने सूरज से बात की और बिहार में भी उनके रिश्तेदारों पर मोबाइल से बातचीत की। लेकिन बाद में पता चला कि प्रियंका दिल्ली चली गई है। हमने दिल्ली भी जाकर प्रियंका की तलाश की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। इस प्रकार प्रियंका व सूरज ने मिलकर उनके साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी व जेवरात इत्यादि गायब कर दिए हैं। प्रियंका घर से फरार हो गई है। सदर थाना पुलिस ने प्रियंका की सास सुनीता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें :Good News For Indians Stranded In Russia : रूस में लंबे समय से फंसे युवकों की होगी वतन वापसी  

यह भी पढ़ें : Bus Pass Facility For Students : हरियाणा के छात्रों को अब 150 किलोमीटर तक मिलेगी बस-पास सुविधा 

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago