Kangna Ranaut Slapped Case : कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाकियू ने किया प्रदर्शन

48
Kangna Ranaut Slapped Case
कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाकियू ने किया प्रदर्शन
  • सीआईएसएफ जवान कुलविंद्र कौर के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने की मांग

  • हरियाणा में आई कंगना रनौत तो होगा बहिष्कार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kangna Ranaut Slapped Case : जींद में भारतीय किसान यूनियन के आह्वान पर भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई और सीआईएसएफ जवान कुलविंद्र कौर के समर्थन में प्रदर्शन किया और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

Kangna Ranaut Slapped Case : कंगना आए दिन करती हैं किसानाें के खिलाफ बयानबाजी

भाकियू युवा प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद ने कहा कि भाजपा सांसद कंगना रनौत आए दिन किसानों के खिलाफ बयानबाजी करती रहती हैं। उनके इन बयानों से पूरा देश आहत है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना के बारे में कंगना रनौत ने पंजाब को उग्रवादी कहा, जो देशद्रोह की श्रेणी में आता है। बावजूद इसके कंगना रनौत के खिलाफ न तो कोई मुकद्दमा दर्ज हुआ और न ही उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई।

कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जाएगी

वहीं जब सीआईएएसफ जवान कुलविंद्र कौर ने आवाज उठाई तो उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। अगर कानून अपना काम करता तो यह नौबत ही नहीं आती। उन्होंने मांग की है कि पूरी घटना की निष्पक्ष जांच करवाई जाए और कुलविंद्र कौर के खिलाफ दर्ज मुकद्दमा रद किया जाए। वहीं कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच जाए। अगर भविष्य में कंगना रनौत हरियाणा आती है तो उनका बहिष्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Petrol Pump Robbery : भिवानी में 3 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूटपाट

यह भी पढ़ें : Liquor Smuggling Gang Busted : ड्रोन से रैकी कर गुरुग्राम पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

यह भी पढ़ें : Two Brothers die in Septic Tank : सोनीपत में टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से 2 भाइयों की मौत