Major Accident In Yamunanagar Ratauli Village : मिट्टी की ढांग गिरने से दो महिलाओं की मौत, 6 घायल

132
Major Accident In Yamunanagar Ratauli Village
मिट्टी की ढांग गिरने से दो महिलाओं की मौत, 6 घायल
  • घरों की रंगाई-पुताई काे लेकर गए थे मिट्टी लाने, हादसे की चपेट में आए

India News (इंडिया न्यूज), Major Accident In Yamunanagar Ratauli Village, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला यमुनानगर में एक बड़ा हादसा हो जाने की जानकारी सामने आई है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। जी हां, यहां मिट्टी की ढांग बैठने से इसके नीचे 8 लोग एकदम दब गए, जिनमें से दो महिलाओं की मौके पर ही जान चली गई। उधर हादसे की सूचना मिलते ही साढौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है।

खेतों में काम कर रहे किसानों ने लाेगों को निकाला बाहर

बता दें कि रमजान का माह चल रहा है जिसको लेकर घरों की रंगाई-पुताई का लोग काम करवा रहे हैं। इसी के चलते कुछ बच्चे व महिलाओं मिट्टी लाने गए थे लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि वे एक बड़े हादसे का शिकार हो जाएंगे। ये लोग जब मिट्टी निकालने गए तो एक दम से मिट्टी का एक चट्‌ठा उन पर आ गिरा और एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद आसपास खेतों में काम करने वाले किसान तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को मिट्टी से बाहर निकाला। फिलहाल जख्मी बच्चों और अन्य लोगों को ट्रामा सेंटर में दाखिल करवा दिया गया है।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

हादसे में जो लोग मारे गए हैं उन मृतकों की पहचान गांव की ही नसरीना (28) और सतारा (52) के रूप में हुई है, जबकि अफसाना (35), मंजूर हसन (32), परवेज (14), मंजूर हसन की पत्नी सलमा (29), इनकी बेटी मुस्कान (6) और मंजूर हसन की बहन सूफी (17) घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : One Month Old Child Murdered In Yamunanagar : यमुनानगर में एक माह के बच्चे की गला रेतकर हत्या, मां पर लगे हत्या के आरोप 

यह भी पढ़ें : Gurugram Kidney Racket : गुरुग्राम में होटल से चल रहा था अवैध रूप से किडनी ट्रांसप्लांट का धंधा, पर्दाफाश

यह भी पढ़ें : B.Sc Medical Student Suicide : जींद में कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदी बीएससी मेडिकल की छात्रा, पीजीआई रेफर