Minor Boy Raped Minor Girl : नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, परिवार को दी नींद की गोलियां 

22
Minor Boy Raped Minor Girl
Minor Boy Raped Minor Girl : नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, परिवार को दी नींद की गोलियां 

India News (इंडिया न्यूज़), Minor Boy Raped Minor Girl : पानीपत शहर की एक कॉलोनी में एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिग लड़के द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी की उम्र 17 साल है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी लड़के ने लड़की सहित उसके परिवार को धमकियां देकर उन पर दबाव बनाया और आरोपी द्वारा खाने में लड़की के परिवार को नींद की गोलियां दी गईं।

किसी को बताएगी तो अश्लील फोटो वायरल हो जाएगी

जानकारी अनुसार शिकायत में एक लड़की ने बताया कि वह 16 साल की है और उसके पड़ोस में रहने वाले लड़के ने उसको भी धमकियां दी। उसने परिवार की दोनों लड़कियों को नींद की गोलियां देकर डराया कि वह अपने परिवार को भी इसके बारे में नहीं बताएं। देर रात करीब एक बजे दोनों लड़कियों को एक खाली प्लाट में ले गया और वहां दोनों के साथ जबरदस्ती की। जिसके बाद आरोपी ने उन्हें धमकियां दी, कि अगर वह किसी को बताएगी तो उसकी अश्लील फोटो वायरल हो जाएगी।

Minor Boy Raped Minor Girl : लड़की ने साहस दिखाकर अपने परिवार को बताया

आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींची और उन्हें वायरल भी कर दिया। बाद में लड़की ने साहस दिखाकर अपने परिवार को बताया। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। यह एक घिनौना घटनाक्रम है, जिसमें दो नाबालिग लड़कियों के साथ जबरदस्ती की गई और उन्हें धमकियां दी गईं। इसके बाद उन्होंने पुलिस की मदद ली और अपने अधिकारों की रक्षा की मांग की।

यह भी पढ़ें : Dushyant Chautala Big Statement : भाजपा को गिराने में हम कांग्रेस के साथ : दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें : Birendar Singh’s Statement On Current Political Equation : हरियाणा की मौजूदा राजनीतिक समीकरण पर बोले बीरेंद्र सिंह- 4 जून का करें इंतज़ार