प्रदेश की बड़ी खबरें

Music Artist Rocky Mittal ने रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस कांग्रेस को दिया समर्थन 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Music Artist Rocky Mittal : हरियाणा भाजपा के पब्लिसिटी पूर्व अध्यक्ष एवं एक और सुधार कमेटी के पूर्व डायरेक्टर मोदी भक्त रॉकी मित्तल ने कांग्रेस में आस्था जताते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस को पूरे हरियाणा में अपना समर्थन देने का ऐलान किया। रॉकी ने एक आयोजन में कांग्रेस की तारीफ मे अपने गीत रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में लॉन्च किया। उनके गीतों पर लोग नाच रहे थे। पत्रकारों से बात करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने रॉकी मित्तल की तारीफ करते हुए कहा कि रॉकी मित्तल ने ब्रांड बीजेपी ब्रांड मोदी बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Music Artist Rocky Mittal : नफरत के बाजार में आखिर में मोहब्बत की जीत होती है

आज उसी ब्रांड बीजेपी की ढोल की पोल खोलने वाले गीतों में दर्द भरे उनके शब्दों ने यह साबित कर दिया नफरत के बाजार में आखिर में मोहब्बत की जीत होती है उनके गीतों में एक-एक शब्द भाजपा की ढोल की पोल खोल रहे हैं। मुझे विश्वास है केवल कैथल ही नहीं पूरे हरियाणा और पूरे देश में जो लोग अंधभक्त का लबादा ओढ़े बैठे हैं और भाजपा के माया जाल में फंसे हैं उन सबको आजाद करवाने का यह काम करेगा मुझे लगता है इनका यह बहुत बड़ा योगदान है प्रदेश और देश के लिए।

सुरजेवाला कैथल की डिमांड

पत्रकारों से बात करते हुए रॉकी मित्तल ने कहा कि मैंने रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में अपना समर्थन दिया है और रणदीप सुरजेवाला के ऊपर एक गाना भी बनाया है ” सुरजेवाला कैथल की डिमांड है काम करण में सुरजेवाला भाइयों एक ब्रांड है और राहुल गांधी से माफी मांगते हुए एक गाना बनाया है।

मुझे माफ करना राहुल मेरे भाई नफरत मैंने फैलाई, पत्रकारों ने पूछा आप तो मोदी भक्त थे तो अब क्या हुआ इस पर अपनी  प्रतिक्रिया देते हुए रोकी मित्तल ने कहा कि जब देश को मोदी जी की जरूरत थी तब मैंने उनके लिए गीत गाए आज हरियाणा को कांग्रेस की जरूरत है तो उनके लिए गीत गा रहा हूं मैं एक कलाकार हूं।

मेरा पूरे हरियाणा में कांग्रेस को पूरा समर्थन : रॉकी

मैं कांग्रेस को अपना खुलकर समर्थन दिया है और जहां भी पार्टी मेरी ड्यूटी ले जाएंगे वह कार्य में करूंगा। उन्होंने बताया कि मेरे पास भाजपा में पब्लिसिटी का अध्यक्ष और एक और सुधार प्रोजेक्ट का मैं डायरेक्टर था, एक बार मैंने महिलाओं को छेड़खानी के खिलाफ और नशे के खिलाफ आवाज बताइए आवाज उठाई थी तो मुझे रोक दिया गया था इसी बात कि मेरी नाराजगी थी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में कुछ काम नहीं कर रही है जब मेरा प्रदेश ही नहीं बचेगा मेरा शहर ही नहीं बचेगा मेरे गांव ही नहीं बचेंगे तो फिर ऐसी सरकार का क्या फायदा है और मैं जातिवाद के खिलाफ हूं इसलिए मैं भारतीय जनता पार्टी छोड़ दिया है, इसलिए मेरा पूरे हरियाणा में कांग्रेस को पूरा समर्थन।

Dalit Samman Swabhiman Ceremony : बीजेपी के चुनावी मेनिफेस्टों में होगी नई पेंशन स्कीम

Haryana Assembly Polls 2024 : भाजपा ने की चुनाव की तारीख बदलने की अपील

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

19 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

33 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

46 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

1 hour ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

2 hours ago