Narnaul Marriage Broken : शादी में पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, फिर जमकर हुआ हंगामा

128
Narnaul Marriage Broken
शादी में पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, फिर जमकर हुआ हंगामा
  • लड़की ने शादी करने से साफ किया इनकार

India News (इंडिया न्यूज़), Narnaul Marriage Broken, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला नारनौल में एक मैरिज पैलेस में चल रही शादी में विघ्न पड़ गया। इस कारण शादी की खुशियां धरी की धरी रह गईं। जी हां, यहां फेरे पूरे होने से ठीक पहले ही शादी टूट गई। हुआ यूं कि यहां फेरों के मौके पर दूल्हे की गर्लफ्रेंड पहुंची गई जिसने जमकर इस दौरान हंगामा किया। वहीं हंगामे को देख दुल्हन ने शादी करने से साफ मना कर दिया। वहीं अब लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष से शादी में खर्च हुई राशि और दहेज वापस करने की मांग की।

लड़की पक्ष का कहना है कि उनकी बेटी की शादी सिंघाना रोड स्थित एक पैलेस में 6 मार्च रात को थी और चरखी दादरी के गांव सैनीपुरा निवासी दूल्हा अभिषेक सोनी बारात लेकर पहुंचा था। बारात में सभी रस्में पूरी विधिवत चल रही थी और जिस समय फेरे चल रहे थे तो उसी बीच दूल्हे की गर्लफ्रेंड पहुंच गई और जमकर हंगाम किया। दोनों पहले से रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिर भी अभिषेक ने गर्लफ्रेंड की बजाय घरवालों की पसंद से शादी का सोच लिया। इस कारण बीच फेरों में ही दूल्हा और दुल्हन में लड़ाई हो गई। दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद बारात बिना दुल्हन लिए ही वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें : Charkhi Dadri Accident : कॉलेज बस और कार की भिड़ंत, 2 की मौत

यह भी पढ़ें : Haryana Rohtak Lok Sabha Seat Election : एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द राजनीति में करेंगे एंट्री, हरियाणा की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव