Narnaul School Bus Accident : बच्चों से भरी स्कूली बस और ऑटो की भिड़ंत, फिर बड़ा हादसा टला

95
Narnaul School Bus Accident
बच्चों से भरी स्कूली बस और ऑटो की भिड़ंत, फिर बड़ा हादसा टला
  • ऑटो चालक को आई मामूली चोटें

India News (इंडिया न्यूज), Narnaul School Bus Accident : इन दिनों हरियाणा के स्कूली बच्चों पर मुसीबत थमने का नाम ही नहीं लेे रही। आए दिन स्कूली बच्चों की बस हादसे का शिकार हो रही हैं। गत दिनों जहां प्रदेश के महेंद्रगढ़ में एक स्कूली बस पलट जाने से कई बच्चों की अकाल मौत हुई थी वहीं उसके बाद यमुनानगर से मामला सामने आया जिसमें स्कूली बच्चों से भरी ऑटो सड़क हादसे का शिकार हो गई है। आज एक बार फिर नारनौल से ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जिसमें एक स्कूल बस और ऑटो की भिड़ंत हुई है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के नारनौल में पार्क गली के सामने एक निजी स्कूल बस और ऑटो की भिड़ंत हो गई। लेकिन गनीमत रही कि आज फिर एक बड़ा हादसा टल गया क्योंकि बस बच्चों से भरी हुई थी। वहीं बता दें कि हादसे में ऑटो ड्राइवर मामूली रूप से जख्मी हुआ है।

Narnaul School Bus Accident : हादसे के दौरान बस में सवार बच्चे सहमे

जैसे ही स्कूल बस और ऑटो में टक्कर हुई तो बच्चे एकदम से सहम गए। एक पल तो उन्हें मालूम ही नहीं हुआ कि आखिर क्या हो गया है। कुछ देर बाद स्कूल प्रबंधक भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। हादसा उस दौरान हुआ जब महावीर चौक से एक तेज गति से ऑटो रेलवे स्टेशन की ओर ले जा रहा था। गली के सामने मोड होने की वजह से ऑटो व निजी स्कूल बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें : Road Accident in Charkhi Dadri : शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की अकाल मौत

यह भी पढ़ें : Yamunanagar Auto Accident : स्कूली बच्चों को ले जा रहा ऑटो पलटा, 1 बच्चे की मौत, 6 जख्मी

यह भी पढ़ें : Haryana School bus Accident : हरियाणा में भयानक हादसा, स्कूल बस पलटने से कई बच्चों की मौत