Road Accident in Charkhi Dadri : शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की अकाल मौत

98
Road Accident in Charkhi Dadri
शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की अकाल मौत
  • युवकों की कार खड़े ट्रक से भिड़ी

India News (इंडिया न्यूज), Road Accident in Charkhi Dadri : चरखी दादरी में बीती रात एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो जाने का समाचार सामने आया है। इस हादसे के कारण 3 लोगों की जान चली गई है। जी हां, यहां नेशनल हाईवे 334 बी पर इमलोटा गांव के पास एक शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार एक खड़े ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं हादसे के दौरान लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों काे अस्पताल में भिजवाया।

Road Accident in Charkhi Dadri : गांव इमलोटा के पास हुआ सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक गांव इमलोटा निवासी प्रदीप, दीपक, साहिल और खेमचंद ये चारों दोस्त झज्जर के छुछकवास में एक विवाह कार्यक्रम में गए थे। समारोह के बाद जब वे रात को वापस आ रहे थे तो रास्ते में इमलोटा से थोड़ा पहले सड़क पर एक ट्रक खड़ा था कि युवकों की सियाज कार इस ट्रक से भिड़ गई। जैसे ही हादसा हुआ तौ मौके पर ही 3 युवकों ने दम तोड़ दिया। वहीं चौथे युवक को चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

ये युवक हादसे में मारे गए

वहीं हादसे में जो लोग मारे गए हैं, उनमें मृतकों की पहचान गांव इमलोटा निवासी साहिल (20), दीपक (27) व खेमचंद (28) के रूप में हुई है। सदर थाना पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी हुई है और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। परिजनों ने पुलिस को शिकायत सौंपकर ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : Dowry And Murder Case : चरखी-दादरी में पति, सास और ससुर को 10-10 साल की सजा

यह भी पढ़ें : Mother Killed Daughter In Sonipat : सोनीपत में एक मां ने प्रेमी संग मिल अपनी ही पांच वर्षीय बेटी की पीट-पीटकर कर दी हत्या 

यह भी पढ़ें : Haryana Weather News : हरियाणा के कई जिलों में भारी बरसात के साथ ओलावृष्टि, किसानों की बढ़ी परेशानी