Panipat Jail DSP Died : करनाल जिम में एक्सरसाइज के दौरान डीएसपी की मौत

128
Panipat Jail DSP Died
DSP जोगिंद्र देशवाल

India News (इंडिया न्यूज), Panipat Jail DSP Died, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला करनाल जिम में पानीपत के DSP जोगिंद्र देशवाल की एक्सरसाइज करने के समय मौत हो जाने का मामला सामने आया है। माना जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। जानकारी के अनुसार डीएसपी जोगिंद्र देशवाल करनाल में सुबह लगभग 5 बजे जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे कि इस दौरान अचानक वे बेहोशी की हालत में गिर गए। उन्हें तुरंत साथियों द्वारा पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जोगिंद्र के निधन से हरियाणा पुलिस में शोक की लहर

DSP जोगिंद्र के निधन से पूरे प्रदेश की पुलिस में शोक की लहर देखी जा रही है। बता दें कि वे हरियाणा के जिला पानीपत के गांव सिवाह की जेल में तैनात थे, वो जेल में वार्ड चेकिंग के दौरान बंदी निगरानी के डीएसपी रहे हैं, वहीं पिछले कुछ समय से वो बंदियों को कुछ नया सिखाने के लिए जेल में बने तेल कोल्हू, दरी फैक्ट्री समेत अन्य कारखानों की जिम्मेदारी को संभाल रहे थे।

मालूम रहे कि बीते सितंबर में गाजियाबाद से भी ऐसा एक मामला सामने आया था, जहां जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उसे एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक बेचैनी महसूस हुई और फिर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Bhiwani News : देवी मंदिर में अधिक भीड़ में महिला का दम घुटा, मौत

यह भी पढ़ें : Hisar News : करंट की चपेट में आया परिवार, 2 सदस्यों की मौत, 3 सदस्य गंभीर

यह भी पढ़ें : CET Exam : प्रदेशभर के 8,54,561 कैंडिडेट ने दी परीक्षा

यह भी पढ़ें : CET Exam : हांसी में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देता मुन्नाभाई धरा