Raped A Mentally Weak Girl Child : महेंद्रगढ़ में एक मानसिक रूप से कमजोर बच्ची के साथ दुष्कर्म 

112
Raped A Mentally Weak Girl Child
Raped A Mentally Weak Girl Child
India News (इंडिया न्यूज़), Raped A Mentally Weak Girl Child : हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक मानसिक रूप से कमजोर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई है। फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर है और उसको हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं इस मामले में तीन व्यक्ति संदेह के घेरे में हैं, मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Raped A Mentally Weak Girl Child : बच्ची खेलती-खेलती पड़ोस के घर में चली गई

वहीं सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। जानकारी मुताबिक शनिवार की शाम एक बच्ची खेलती-खेलती पड़ोस के घर में चली गई थी। उस घर में किराए पर बिहार के श्रमिक रह रहे हैं। इस मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब बच्ची जोर-जोर से चिल्लाई तो आरोपी वहां से भागने लगे। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और तीन में से एक आरोपी को मौके पर पकड़ लिया और तुरंत पुलिस को सुचना दी गई।

बच्ची को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बच्ची ने आपबीती पुलिस को बताई। उसके बाद बच्ची का मेडिकल करवाया गया। महिला चिकित्सक ने बताया कि एंबुलेंस में परिजन आठ साल की बच्ची को अस्पताल लेकर आए थे। उन्होंने बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। बच्ची का मेडिकल किया गया है। बच्ची को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जानता से जाँच कर रही है।