Road Accident in Rewari : सड़क हादसे में दंपति की मौत, ट्रक चालक फरार

137
Road Accident in Rewari
सड़क हादसे में दंपति की मौत, ट्रक चालक फरार

India News (इंडिया न्यूज), Road Accident in Rewari : हरियाणा में जिला रेवाड़ी ने एक बड़े हादसे ने परिवार की खुशियां मिट्‌टी में मिला दी, जब परिजनों को मालूम हुआ कि उनके परिवार के दो सदस्य हादसे में मारे गए तो रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Road Accident in Rewari : कोसली से वापस लौट रहे थे पति-पत्नी

जी हां, यहां के चांदावास गांव के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को बूरी तरह से कुचल दिया जिस कारण हादसे में पति और पत्नी दोनों की ही अकाल मौत हो गई। हादसा उस दौरान हुआ जब दंपति बाइक पर सवार होकर कोसली से वापस रेवाड़ी अपने घर पर लौट रहे थे। जैसे ही हादसा हुआ तो आरोपी चालक तुरंत मौके से फरार हो गया। हादसा होते ही मौके पर लाेगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मरने वालों की यह हुई पहचान

हादसे में जो दंपति मारे गए हैं उनकी पहचान नारनौल रोड स्थित लक्ष्मी नगर निवासी 64 वर्षीय ओमप्रकाश और उनकी पत्नी राजबाला (62) के रूप में हुई है। इन दोनों का आज पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Road Accident In Kurukshetra : कार ने स्कूटी को पीछे से मारी टक्कर, एक महिला की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें : Farmer Dies Due To Scorching : खेतों में आग लगने से पराली व तुड़ी के पांच कूप को जलकर खाक, झुलसने से किसान की मौत

यह भी पढ़ें : Sakshi Malik’s Reaction : बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय, साक्षी मलिक ने कहा कि यह “जीत की दिशा में एक छोटा कदम” है