होम / FIR May Be Filled Against Actress Malaika Arora : रोहतक में ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन करना अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को पड़ सकता है भारी

FIR May Be Filled Against Actress Malaika Arora : रोहतक में ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन करना अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को पड़ सकता है भारी

• LAST UPDATED : April 9, 2024
  • अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पर हो सकती है एफआईआर

India News (इंडिया न्यूज), FIR May Be Filled Against Actress Malaika Arora : बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के विरुद्ध रोहतक पुलिस एक मामले में केस दर्ज कर सकती है, हालांकि पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस एएसआई राजेश कुमार की शिकायत पर आयोजकों के खिलाफ तो एफआईआर दर्ज कर ली है। जानकारी अनुसार अभिनेत्री सात अप्रैल को रोहतक बजरंग भवन फाटक से पहले झंग कालोनी में एक ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थी। वहीं इस मामले रोहतक पुलिस ने आरोप लगाया है कि बिना पुलिस प्रशासन की अनुमति के ही टेंट लगा दिया और इससे ट्रैफिक जाम भी हो गया। इस कारण शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति पैदा हो गई। इसी कारण सिविल लाइन थाना पुलिस ने आयोजकों पर एफआईआर दर्ज की है।

FIR May Be Filled Against Actress Malaika Arora : वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

ट्रैफिक पुलिस एएसआई राजेश कुमार ने शिकायत में बताया कि वह बजरंग भवन फाटक से अंबेडकर चौक पुरानी आईटीआई व नया बस स्टैंड यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए लगी हुई थी। इसी दौरान जब वह गश्त पर रहे थे तो बजरंग फाटक से पहले झंग कालोनी के पास एक शोरूम के बाहर टेंट लगाया हुआ था। इस दौरान आयोजकों को बार-बार कहा कि टेंट को हटा ले, आपने अनुमति नहीं ले रखी, लेकिन बात नहीं मानी। इस कारण ट्रैफिक व्यवस्था ठप हो गई और वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

जुट है भीड़, लग गया जाम 

उल्लेखनीय है कि अगर किसी फिल्म स्टार व बड़े सेलिब्रिटी को कहीं किसी कार्यक्रम में जाना हो तो संबंधित जगह पर सुरक्षा को देखते हुए आयोजकों को प्रशासन की अनुमति की प्रति लेनी होती है। तभी वह किसी कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं। अगर नियमों का उल्लंघन हुआ है तो संबंधित सेलिब्रेटी के खिलाफ भी केस दर्ज हो सकता है। मलाइका अरोड़ा जब एक शोरूम के उद्घाटन समारोह में पहुंची थी। अभिनेत्री के फैंस को जैसे ही उनके आने का पता चला तो धीरे-धीरे भीड़ जमा होनी शुरू हो गई। फिर सड़क पर दोनों तरफ जाम लग गया। जब इस बात का पता पुलिस को पता चला तो उनके भी हाथ-पांव फूल गए।

 ये बोले थाना प्रभारी 

रोहतक सिविल लाइन थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने कहा कि बिना अनुमति के आयोजन करने व ट्रैफिक व्यवस्था में बाधा पहुंचाने की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। इसमें शोरूम संचालकों राकेश गोयल, राजेश बत्रा और अमित बत्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Birendra Singh Joins Congress : 10 वर्षों बाद घर वापसी, कांग्रेस में शामिल हुए बीरेंद्र सिंह

यह भी पढ़ें : JJP State President Nishan Singh Resignation : जजपा को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह समेत कई पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ी

यह भी पढ़ें : Jannayak Janta Party इनेलो में शामिल होने को तैयार : अजय चौटाला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox