Congress workers conference in Narnaul : कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा

16
Congress workers conference in Narnaul
कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा
  • चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के समर्थकों ने की नारेबाजी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Congress workers conference in Narnaul : नारनौल में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में काफी हंगामा हो गया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान जैसे ही वहां पहुंचे तो इस सम्मेलन में विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के समर्थकों ने उनके सामने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं समर्थक अपने-अपने नेताओं के बैनर और पोस्टर लेकर मंच तक पहुंच गए। बाद में किसी तरह इस स्थिति को शांत कराया गया। हालांकि कार्यकर्ताओं को शांत करने में काफी वक्त लगा।

Congress workers conference in Narnaul : कार्यक्रम में अव्यवस्था फैल गई

उल्लेखनीय है कि नारनौल के एक फार्म हाउस में आयोजित सम्मेलन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हिस्सा लिया। लेकिन इनके आने से पहले ही, जो लोग विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं, उनके समर्थकों ने अपने नेताओं के बैनर और पोस्टर के साथ नारे लगाने शुरू कर दिए। मंच पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान पहुंचे, तो इन समर्थकों ने मंच तक आकर हंगामा कर दिया। इससे कार्यक्रम में अव्यवस्था फैल गई। इस अव्यवस्था को संभालने के लिए कांग्रेस नेता राव दान सिंह को आगे आना पड़ा।

शक्ति प्रदर्शन न करें, यह केवल एक कार्यकर्ता सम्मेलन

उन्होंने कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि वे यहां शक्ति प्रदर्शन न करें, यह केवल एक कार्यकर्ता सम्मेलन है। उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों से कार्यक्रम की शांति भंग होती है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है और आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तैयार हो जाना चाहिए और घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताना चाहिए।

हारी हुई पांच सीटों की भी की जा रही है समीक्षा

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है और पांच सीटें जीती हैं। उन्होंने बताया कि हारी हुई पांच सीटों की समीक्षा भी की जा रही है। इस मौके पर पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद सचिव अनीता यादव, सृजन यादव, प्रदीप यादव, संजय पटीकरा और अतर सरपंच समेत कई कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Deepender’s Retort To Shah’s Statement : तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे : दीपेंद्र हुड्डा

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini In Panipat : मुख्यमंत्री नायब सिंह ने आज प्रदेश के 83 हजार 633 लाभार्थियों को दिया 100 करोड़ रुपये से भी अधिक का लाभ