प्रदेश की बड़ी खबरें

Selja in Karnal : टिकटों का बंटवारा अगर सही तरीके से किया जाता तो परिणाम कुछ और ही होता : सैलजा

  • गुटबाजी को लेकर आने वाले विधानसभा चुनाव में नुकसान न हो, इसको लेकर पार्टी को सोचने की है जरूरत 

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Selja in Karnal : सिरसा लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा बुधवार को कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए करनाल पहुंचीं, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा वहीं आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति के बारे में भी बताया है ।

नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सेलजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में अगर पार्टी के द्वारा टिकटों का सही बंटवारा किया जाता तो निश्चित तौर पर 2 सीटों पर और हरियाणा में कांग्रेस की जीत होती और परिणाम कुछ और ही होते। सैलजा ने मनोहर लाल व अन्य दो सांसदों को केंद्र में बनाए गए मंत्री के चलते शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने कहा कि इन तीनों के केंद्र में मंत्री बनने से उम्मीद है कि हरियाणा को फायदा होगा।

Selja in Karnal : कांग्रेस में गुटबाजी पर ये बोलीं सैलजा

वहीं जब उनसे कांग्रेस की गुटबाजी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा गुटबाज़ी है और होती भी है। गुटबाजी सभी पार्टियों में होती है। यह राजनीति का एक हिस्सा होता है, लेकिन पार्टी को देखना चाहिए कि आगे विधानसभा चुनाव में नुकसान न हो। इस पर गोर करने की जरूरत है। सैलजा ने करनाल सीट से चुनाव हारने की वजह गुटबाजी को भी बताया और साथ ही उन्होंने कहा कि आज केंद्र में भाजपा के या मोदी की सरकार नहीं है। गठबंधन की है जो वो कहते थे वैसा नहीं हुआ।

भाजपा ने युवा वर्ग से धोखा किया

उन्होंने कहा कि आज जनता परेशान है और हरियाणा के युवाओं को लेकर तो सरकार तो वैसे ही चिंतित नहीं हैं। NEET मामले पर उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ किस तरह धोखा किया गया। सबको पता है सरकार के हालात के बारे में सब जानते हैं ।

प्रदेश सरकार के पास बहुमत नहीं

सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास बहुमत नहीं है, इसलिए नैतिकता के आधार पर सरकार भंग होनी चाहिए। कंगना रनौत के साथ हुई घटना पर उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में आने वाले लोगों को सोच-समझकर बोलना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Doubt on Alliance of Congress and Aap : प्रदेश में कांग्रेस और आप का गठबंधन रहेगा या नहीं, संशय बरकरार

यह भी पढ़ें : Anil Vij Called to Delhi : हरियाणा की राजनीति में उलट-फेर का अंदेशा, अनिल विज को दिल्ली बुलाया गया

यह भी पढ़ें : Haryana BJP Government In Minority : कांग्रेस ने भाजपा सरकार के अल्पमत होने को लेकर मुख्यमंत्री नायब सैनी से की इस्तीफे की मांग 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

10 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago