Suspicious Death in de-Addiction Center : जींद नशामुक्ति केंद्र मेंं कांग्रेस वरिष्ठ नेता के भांजे की संदिग्ध मौत

71
Suspicious death in de-Addiction Center
जींद नशामुक्ति केंद्र मेंं कांग्रेस वरिष्ठ नेता के भांजे की संदिग्ध मौत
  • मृतक परिजनों ने लगाए प्रताड़ना के आरोप

  • पुलिस ने शव को कब्जे में ले जांच शुरू की

India News (इंडिया न्यूज), Suspicious death in de-Addiction Center : भिवानी रोड के पास बने सेवा धाम नशा मुक्ति केंद्र में शराब के आदी उपचाराधीन एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने मृतक की मौत पर सवाल खड़े करते हुए रविवार को नागरिक अस्पताल में गंभीर आरोप लगाए। मृतक के मामा ने आरोप लगाया कि नशा मुक्ति केंद्र संचालकों द्वारा उपचाराधीन भांजे के साथ मारपीट की गई है, जिसक चलते उसकी मौत हुई है।

फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा पोस्टमार्टम को लेकर कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Suspicious Death in de-Addiction Center : शराब पीने का आदी था मृतक

जानकारी के अनुसार गांव निडाना निवासी 31 वर्षीय अमित अपने मामा गांव हैबतपुर निवासी रिषिपाल हैबतपुर के पास बचपन से ही रह रहा था। अमित शराब पीने का आदी था, जिसके चलते उसे भिवानी रोड स्थित सेवा धाम नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया गया था। यहां बीती देर शाम को उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मृतक परिजन तथा पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

अमित के शरीर पर चोट के निशान

मृतक के मामा रिषिपाल हैबतपुर ने बताया कि अमित के शरीर पर चोट के निशान हैं। नशा मुक्ति केंद्र संचालक अमित की ज्यादा तबीयत खराब होने की बात कह रहे हैं। अगर ऐसा था तो उन्हें समय रहते सूचना दी जानी चाहिए थी। उन्होंने आरोप लगाया कि नशा मुक्ति केंद्र संचालकों की प्रताड़ना से उसके भांजे अमित की मौत हुई है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के जांच अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मृतक के मामा ने पुलिस को दिए बयान में प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। मृतक के बिसरे को जांच के लिए लैबोरेटरी भेजा जाएगा। बिसरा रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Ganja Smuggling Accused Arrested : 12 हजार रुपए महीना सैलरी दे गांजा तस्करी करवाने वाला आरोपी गिरफ्तार