Panipat Groom Murder Or Suicide : सुहागरात पर दूल्हा फंदे से लटका मिला

32
Panipat Groom Murder Or Suicide
सुहागरात पर दूल्हा फंदे से लटका मिला
  • खुशी वाले परिवार में छाया मातम, परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Groom Murder Or Suicide : प्रदेश के पानीपत जिले में सुहागरात पर एक दूल्हे की मौत हो जाने का मामला सामनेे आया है। इस कारण खुशियों वाले घर में मातम छा गया। जी हां, रात के समय युवक के पास एक कॉल आई, जिस कारण वह घर से चला गया और रातभर वापस नहीं लौटा। इस पर उसकी इधर-उधर काफी तलाश की गई। लेकिन बाद में उसका शव खेतों में पेड़ पर लटका मिला। शव को देखते ही परिजनों व अन्य लोगों में हड़कंप मच गया।

Panipat Groom Murder Or Suicide : मृतक का भाई ने पुलिस काे ये बताया

जानकारी देते हुए भाई प्रभजीत सिंह निवासी गांव खोतपुरा ने बताया कि उसके भाई हरदीप (21) का इसी माह 16 जून को विवाह हुआ था। अगले दिन उसकी सुहागरात थी। सुबह हरदीप की पत्नी ने बताया कि रात को करीब 12.30 बजे उसके पति के पास किसी का फोन आया और फोन आते ही वह बाहर चला गया लेकिन फिर वापस नहीं आया। सारी रात वह इंतजार करती रही। वहीं परिजनों का आरोप है कि फोन करने वालों ने ही हरदीप की हत्या कर उसे फंदे पर लटकाया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया

वहीं युवक को फंदे पर लटका देख सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कागजी कार्रवाई पूरी की और शव को फंदे से उतारा। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल भिजवाया गया जहां उसका पंचनामा भरवाकर शवगृह में रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Sonipat Accident : करंट की चपेट में आने से 3 श्रमिकों की मौत, 1 साथी गंभीर

यह भी पढ़ें : Youth Drowned : जींद में हांसी ब्रांच नहर में नहाते समय युवक डूबा

यह भी पढ़ें : Robbery At Gunpoint In Bank Mitra Branch : पीएनबी बैंक की मित्र शाखा में गन पॉइंट पर हुई लूट की वारदात का महज 48 घंटे के दौरान पर्दाफाश