Congress Candidate Divyanshu Budhiraja : दिव्यांशु बुद्धिराजा को पंचकुला कोर्ट से जमानत मिलने की खबर से उनके समर्थकों में खुशी की लहर  

29
Congress Candidate Divyanshu Budhiraja
Congress Candidate Divyanshu Budhiraja : दिव्यांशु बुद्धिराजा को पंचकुला कोर्ट से जमानत मिलने की खबर से उनके समर्थकों में खुशी की लहर  
  • 2018 के बेरोजगारों के समर्थन वाले पोस्टर चिपकाने केस में आखिर आज क्यों जागे खट्टर जी : दिव्यांशु 
India News (इंडिया न्यूज़), Congress Candidate Divyanshu Budhiraja : कांग्रेस के करनाल पानीपत संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा को पंचकुला कोर्ट से जमानत मिलने की खबर से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उनके समर्थकों ने इसे असत्य पर सत्य की जीत बताया। उनके समर्थन में उनके पिता लाजपत राय, बड़ी बहन भावना अरोड़ा और उनके भाई नितेश बुद्धिराजा प्रचार कर रहे हैं। जगह जगह उनके पिता और अन्य परिजनों का स्वागत किया गया।

Congress Candidate Divyanshu Budhiraja : युवाओं में अच्छा खासा उत्साह

करनाल पानीपत संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा की उम्मीदवारी के बाद उनके प्रति हर वर्ग के लोगों में रुझान बढ़ा हैं। खास तौर पर युवाओं में अच्छा खासा उत्साह है उनके कार्यालय पानीपत करनाल, असंध, घरौंडा, नीलोखेड़ी, असंध में खुल गए हैं। वह अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान का पहला चरण पूर्ण कर चुके हैं।

आखिर आज क्यों जागे खट्टर जी

बुद्धिराजा ने कहा कि आज कोर्ट में भारत के संविधान की प्रति लेकर पहुंचे और बेल मिलते ही सब से पहले उन्होंने भारत के महान संविधान और न्याय प्रणाली का आभार व्यक्त किया। मीडिया से बात करते हुए बुद्धिराजा ने कहा कि यह मामला इस अदालत से करनाल की जनता की अदालत तक जाएगा। उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को एक बार फिर चैलेंज दिया के वे अपने साढ़े नौ सालो के कार्यकाल का हिसाब देने करनाल की जनता की अदालत में हाजिर हो। सोशल मीडिया पर खट्टर फेल के हैश टैग से काफी ट्रोल हुए खट्टर। 2018 के बेरोजगारों के समर्थन वाले पोस्टर चिपकाने केस में आखिर आज क्यों जागे खट्टर जी।

साधारण परिवार के लड़के से इतना डर गये है खट्टर जी

उन्होंने कहा कि क्या दिव्यांशु जैसे साधारण परिवार के लड़के से इतना डर गये है खट्टर जी। उन्होंने कहा कि ये पूरा मामला भाजपा की डराने, धमकाने वाली राजनीति को उजागर करता है। ये केस दिव्यांशु पर तो है ही पर उसके साथ साथ ये एक धमकी है उन युवाओं को जो भाजपा की सरकार से जॉब मांग रहे है। उन्होंने कहा कि इस केस के साथ मनोहर लाल खट्टर ने अपना चुनावी कैंपेन शुरू कर दिया है “जॉब के सामने जेल” जिसके तहत वे प्रदेश के युवाओं को आवाज़ उठाने पर जेल भेजेंगे।