Faridabad Crime News : फरीदाबाद में युवती के ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, दोस्त ही निकला हत्यारा 

52
Faridabad Crime News
Faridabad Crime News : फरीदाबाद में युवती के ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, दोस्त ही निकला हत्यारा 
  • लड़की की कहते में पैसे देख आया लालच, दिया हत्या की वारदात को अंजाम 
India News (इंडिया न्यूज़), Faridabad Crime News : फरीदाबाद में केजीपी पुल के पास यमुना नदी में मिले युवती के शव और उसके ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश का दिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि उसका दोस्त ही युवती का हत्यारा है। वहीं लड़की के खाते से 30 लाख रुपये निकाले गए थे। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच करते हुए उसके दोस्त के पास पहुंची तो इस मर्डर में खुलासा हो गया। इसमें क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दीपक और साथी कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बताया कि उसके खाते में पैसे देखकर इनको लालच आ गया था।

Faridabad Crime News : एक नजर मामले पर

गौरतलब है कि फरीदाबाद में 21 मार्च को छायंसा के केजीपी पुल पर यमुना नदी के पास एक अज्ञात युवती का शव मिला था और उसके गले पर काफी चोट के निशान थे। सूत्रों के मुताबिक़ युवती की गला दबाकर हत्या करके शव यहां फेंका गया था। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या की धाराओं में थाना छायंसा में केस दर्ज किया गया था। बाद में मृतक युवती की पहचान रेनू (24) के रूप में हुई थी। वह उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की रहने वाली थी।

डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा ने मामले की गहनता से तहक़ीकात की और अपराधियों की जल्द से जल्द से गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। एसीपी क्राइम अमन यादव की अगुआई में सीआईए डीएलएफ प्रभारी संदीप की टीम मामले में जांच में लगी थी। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।