Major Accident Averted In Rewari : रेवाड़ी में सड़क पर लगी रेलिंग कार के बोनट को चीरते हुए कार के अंदर आर-पार हो गई, सभी सुरक्षित 

125
Major Accident Averted In Rewari
Major Accident Averted In Rewari
India News (इंडिया न्यूज), रेवाड़ी : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे को देख हर कोई हैरान रह गया, चूंकि सड़क के लगी डिवाइडर की रेलिंग कार में आर-पार हो गई, बावजूद इसके हादसे में कार में सवार सभी पांचों लोग सुरक्षित हैं। एक शख्स के पैर में मामूली चोटें लगी हैं। बताया जा रहा है कि सभी दोस्त जयपुर से उत्तर प्रदेश के बागपत लौट रहे थे।
जानकारी मुताबिक यह हादसा ट्रक द्वारा अचानक साइड दबा देने की वजह से हुआ। खुद को बचाने के लिए ऑल्टो को सर्विस रोड की तरफ दबाया तो डिवाइडर की रेलिंग उनके बोनट को चीरते हुए कार के अंदर आर-पार हो गई। इसके बाद कार पर कंट्रोल कर उसे तुरंत रोक लिया। हादसे में कार की अगली सीट पर बैठे एक शख्स के पैर में मामूली चोटें आई हैं, जबकि बाकी चारों लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑल्टो कार की स्पीड 80 से 90 के बीच थी। जैसे ही ट्रक ने साइड दबाई तो कार के चालक ने बचाने की कोशिश की और फिर डिवाइडर की रेलिंग से कार टकरा गई। बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि फिलहाल उनके पास इससे संबंधित कोई भी शिकायत नहीं आई है। शिकायत के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।